जयपुर: लग्जरी कार में करते थे गांजे की सप्लाई, दो अन्तर्राज्जीय तस्कर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Mar 2021, 7:23 PM IST
  • जयपुर में तस्करों के हौंसले बुलंद हैं हालांकि पुलिस की ओर से आए दिन तस्करों को हिरासत में लिया जा रहा है लेकिन तस्करी रोकने में पुलिस कामयाब नहीं हो पा रही है. कानोता थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थों की सप्लाई करने वाले दो अन्तर्राज्जीय तस्करों को गिरफ्तार किया है.
सांकेतिक तस्वीर

जयपुर. जयपुर पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. कमिश्नरेट द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्विप के तहत पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले कई बदमाश अब तक पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं. अब हाल ही में कानोता थाना पुलिस ने लग्जरी कार में गांजे की सप्लाई करने के लिए आए दो अन्तर्राज्जीय तस्करों को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार किया.

इसको लेकर पुलिस फिलहाल आरोपितों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि अन्तर्राज्जीय तस्कर 35 साल का अनिल कुमार, निवासी मलकागंज उत्तरी दिल्ली हाल कोतवाली मथुरा उत्तरप्रदेश और 19 साल का भोलासिंह, निवासी कोतवाली मथुरा उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किया गया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर संदिग्ध लग्जरी कार को पकड़ा, तलाशी में उसमें गांजा भरा मिला.

30 हजार रुपए की रिश्वत लेते AEN रंगे हाथ पकड़ा गया, दो अधिकारी भी गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से 10 किलो 100 ग्राम गांजा व तस्करी में प्रयुक्त लग्जरी कार को जब्त किया गया है. पूछताछ में आरोपितों ने बतायाा कि उन्होंने यह गांजा उत्तरप्रदेश से 8 हजार रुपए प्रति किलो की दर पर खरीदा था. अब बदमाश जयपुर शहर में 18 हजार रुपए प्रति किलोग्राम दर पर गांजे को सप्लाई करने वाले थे. पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त में जुड़े बदमाशों की जानकारी जुटा रही है. पुलिस का मानना है कि इसमें कई बड़े लोगों के नाम भी सामने आ सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें