पूर्व CM वसुंधरा राजे की कार का जयपुर में एक्सीडेंट, टक्कर मारने वाली युवती बोली- सॉरी

Jayesh Jetawat, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 7:33 PM IST
  • राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की कार का जयपुर में बुधवार को एक्सीडेंट हो गया. कार सवार युवती ने विद्याधर नगर इलाके में वसुंधरा की गाड़ी को टक्कर मार दी.
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की कार का एक्सीडेंट

जयपुर: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कार का बुधवार शाम एक्सीडेंट हो गया. जयपुर के विद्याधर नगर बियानी कॉलेज के सामने एक कार सवार युवती ने वसुंधरा की गाड़ी को टक्कर मार दी. हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. वसुंधरा राजे को कोई चोट नहीं आई. उन्होंने पुलिस को भी किसी तरह की शिकायत नहीं दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक वसुंधरा राजे अपनी लग्जरी कार से कहीं जा रही थीं. विद्याधर नगर इलाके में सड़क पर एक कार सवार युवती ने अपना कंट्रोल खो दिया और राजे की गाड़ी को टक्कर मार दी. हादसे के वक्त वसुंधरा अपनी कार की फ्रंट सीट पर बैठी थीं.

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. टक्कर मारने वाली युवती अपनी गाड़ी से उतरी और वसुंधरा को सॉरी कहा. पूर्व सीएम ने भी उसे सावधानी से गाड़ी चलाने की सलाह देकर माफ कर दिया.

वसुंधरा राजे दिखाएंगी ताकत, जन्मदिन पर 8 मार्च को बड़े शक्ति प्रदर्शन की तैयारी, मची खलबली

इस एक्सीडेंट में वसुंधरा राजे को किसी तरह की चोट नहीं पहुंची है. हालांकि उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है. फिर भी गाड़ी की स्पीड कम होने से बड़ा हादसा होने से टल गया. वसुंधरा की ओर से पुलिस में हादसे से जुड़ी किसी भी तरह की शिकायत नहीं दर्ज कराई है. हालांकि सूचना मिलते ही विद्याधर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें