शहर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 5 बदमाशों से 30 वाहन बरामद

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 07:46 PM IST
  • जयपुर में पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों ने चोरी की वारदातों को कबूला है.
शहर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 5 बदमाशों से 30 वाहन बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. हाल ही में कमिश्नरेट के ऑपरेशन क्लीन स्विप के तहत विद्याधर नगर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है, साथ ही पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुसिल ने गिरोह के कब्जे से चोरी के 21 वाहन बरामद किए है.

मामले में पुलिस फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की कर रही है. मामले को लेकर डीसीपी (नोर्थ) परिस देशमुख ने बताया कि वाहन चोर गिरोह के बदमाश 18 साल का विकास गोस्वामी, निवासी रतन नगर, मुरलीपुरा, 19 साल का रोहित कुमार शाह, निवासी शेखावटी नगर मुरलीपुरा, 25 साल का पवन गोस्वामी, निवासी रतन नगर चुरू, 23 साल का दिनेश पुरी उर्फ मोनू, निवासी बिलाडा जोधपुर और 23 साल का आमीन खान, निवासी बिसाउ झुंझूंनू को गिरफ्तार किया गया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने कार्रवाई कर संदिग्धों को पकड़ा.

लंदन के शख्स ने जयपुर की महिला को बनाया दोस्त, गिफ्ट भेजने के बहाने लाखों ठगे

पूछताछ में सभी ने वाहन चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है. गिरोह के पांचों बदमाश आला दर्जे के वाहन चोर है, जो अच्छे कपड़े पहनकर पीछे बैग लटकाकर घूमते है और मौका पाकर मास्टर चाबी व पेचकस से मिनटों में बाइक चोरी कर ले जाते है. चोरी की बाइक को जोधपुर, नागौर, झुंझूनू आदि जिलों में औने-पौने दामों में बेच देते है. गिरोह के पांचों बदमाशों ने शहरभर में वाहन चोरी की तीन दर्जन से अधिक वारदात करना स्वीकार किया है. जिनकी निशानदेही पर चोरी के 21 बाइक बरामद किए गए हैं.

2 दिन बाद फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जयपुर में प्रीमियम 100 के पार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें