सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा संभालेंगे विक्की-कैटरीना की शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा?

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 4:40 PM IST
  • बॉलीवुड की दुनिया ने इस समय अधिक चर्चा में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबर है.इस शादी को लेकर हर दिन कुछ न कुछ अपडेट्स आ रही हैं. शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की सिक्युरिटी टीम विक्की कौशल और कटरीना कैफ की राजस्थान में होने वाली शादी की जिम्मा संभालेंगे. दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.
फाइल फोटो

जयपुर. बॉलीवुड की दुनिया ने इस समय अधिक चर्चा में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबर है. इस शादी को लेकर हर दिन कुछ न कुछ अपडेट्स आ रही हैं. शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. साथ ही शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी अब सामने आ गई है. इस शादी को लेकर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पूरी तरह से प्राइवेसी  बरकरार रखे हुए है. खबरों के मुताबिक,  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने परिवार के साथ 6 दिसंबर को राजस्थान के लिए निकलेंगे. अब, उनकी शादी से पहले, खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की टीम शादी की सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे. दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

सलमान खान को इस शादी में भले ही आमंत्रित न किया हो, लेकिन मीडिया रिपोर्ट को मुताबिक सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की सुरक्षा टीम टाइगर सिक्योरिटी सिक्स सेंसेस किले और इस बड़ी शादी की सुरक्षा जिम्मा संभालेंगे. शेरा सिक्स सेंस किले में सुरक्षा के प्रभारी होंगे. बताया जा रहा कि इससे पहले विवाह स्थल पर सुरक्षा मुद्दे को लेकर और भीड़ प्रबंधन पर चर्चा के लिए एक बैठक हुई थी. वहीं सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर का पत्र भी वायरल हुआ था.

दो बार शादी करेंगे विक्की-कैटरीना, सात फेरों के बाद होगी क्रिश्चियन वेडिंग!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी को प्राइवेट रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. सूत्रों  के अनुसार दोनो ने एसओपी की एक सूची भेजी है. जिसका उनके मेहमानों को पालन करने की आवश्यकता है. बताया जा रहा कि नो-फ़ोन पॉलिसी से लेकर नो सेल्फी तक रूल है.  

 ग्रैंड वेडिंग में ये सभी चीज़ें बैन 

.शादी में किसी की उपस्थिति का खुलासा नहीं किया जाएगा.

.इस दौरान कोई फोटोग्राफी नहीं ले सकता है.

.सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं  की जाएगी.

.जब तक आप कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते तब तक बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होगा.

.सभी तस्वीरें वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही प्रकाशित की जाएंगी.

.विवाह स्थल पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाया जा सकता.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें