कैटरीना से पहले विक्की ने जीता उनकी मां का दिल, गिफ्ट में दी ये लाखों की चीज

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 5:02 PM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर में  शादी करने वाले हैं. शादी से पहले ही जमाई राजा अपने सास को खुश करने में लगे हुए है. उन्होंने कैटरीना की मां Suzanne Turquotte को अपनी लाखों की कार गिफ्ट कर दी.
विक्की ने शादी से पहले कैटरीना की मां को गिफ्ट की ये लाखों की चीज

जयपुर. बॉलीवुड के कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. कपल किसी भी समय जयपुर के लिए रवाना होने वाले हैं, जहां दोनों की शादी होने वाली है. विक्की और कैटरीना ने शादी के लिए सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर को चुना है. इस शाही प्लेस में कैटरीना और विक्की सात फेरे लेंगे.  लेकिन विक्की कौशल शादी से पहले ही अपने ससुराल वालों पर प्यार लुटा रहे हैं. उन्होंने कैटरीना मां और अपनी होने वाली सास सुजैन टर्कोट को अपनी लाखों की बेशकीमती चीज गिफ्ट कर दी. इस गिफ्ट से सासू मां भी जमाई राजा से खुश हो गईं.

दरअसल हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कैटरीना की मां शादी की तैयारी करती नजर आई. कैटरीना ने घर से उनकी मां सुजैन टर्कोट जिस कार से निकलीं वो कार विक्की कौशल की है. सफेद रंग की Mercedes Benz GLC विक्की कौशल की पंसदीदा कारों में से एक हैं. इसी कार में बैठ कर कैटरीना की मां को स्पॉट किया गया. हालांकि फैंस कार की नंबर प्लेट देखते ही पहचान गए कि ये सफेद मर्सिडीज बेंज जीएलसी विक्की कौशल की है.

कैटरीना के ससुर ने खोली सीक्रेट वेडिंग की पोल, पिता की हरकत से विक्की परेशान

इस वीडियो में फैंस के कमेंट देखे जा सकते हैं. एक ने लिखा- ये गाड़ी विक्की कौशल की है. वहीं एक और फैन ने लिखा- 'विक्की की पुरानी कार'. आपको बता दें कि मर्सिडीज बेंज जीएलसी विक्की कौशल की फेवरेट कार थी. क्योंकि इस कार में उन्हें कई बार देखा गया है. वह अक्सर फिल्मों की शूटिंग और डबिंग के लिए इसी कार से ऑफिस, स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस पहुंचा करते थे. विक्की ने इसी साल जुलाई में एक नई रेंज रोवर कार भी खरीदी.

Amazon Prime पर मोहित चड्ढा की 'Flight' रिलीज, घर बैठे देखें एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें