युवती से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर फिर किया रेप

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 8:49 PM IST
  • जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में एक युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसको डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और साथ ही इसका वीडियो भी बना लिया.
युवती से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर फिर किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: शहर में महिलाओं के प्रति हो रहे अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे. पुलिस की सख्ती के बाद भी इन अपराधों में कमी नहीं आ रही है. जिससे बार-बार प्रशासन के महिला सुरक्षा के दावों की पोल खुल रही है. हालिया मामला करधनी थाना क्षेत्र का है. यहां पर युवक ने युवती को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और साथ ही इसका वीडियो भी बना लिया.

अब लगातार युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. जिसके बाद युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि खोरा बिसल करधनी में रहने वाली युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात राजा उर्फ राज खान से हुई थी. जिसने जबरन छलपूर्वक डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही धमकी भी दी कि अगर उसने पुलिस से शिकायत की, तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा.

जयपुर पुलिस ने लोगों को लूटने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, दो बदमाश गिरफ्तार

साथ ही आरोपी ने युवती को रिश्तेदारों और आस-पड़ोस में बदनाम करने की धमकी भी दी. जिसके बाद वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ रेप करता रहा. परेशान होकर पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

भीलवाड़ा कोऑपरेटिव बैंक घोटाला में दिए संपत्ति कुर्क के आदेश

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें