Video: कांग्रेस महारैली में राहुल बोले- छाती में चाकू मारा, आगे से नहीं, पीछे से

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 8:44 AM IST
  • महंगाई हटाओ महारैली के आयोजन के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी का बयान एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया. कार्यक्रम में वे अटपटा बोल गए. इस बार राहुल गांधी के छाती पर पीछे से चाकू मारने वाली बात का मजाक उड़ाया जा रहा है. उनका बयान एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
फिर ट्रोल हुए राहुल गांधी, कहा- ‘छाती में चाकू मार दिया... आगे से नहीं, पीछे से’

जयपुर. देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ एक बार फिर कांग्रेस ने हल्ला बोला है. राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस ने महंगाई हटाओ महारैली का आयोजन किया. कांग्रेस की महारैली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी , प्रियंका गांधी समेत कई कांग्रेसी नेता शामिल हुए. इस दौरान महारैली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी का बयान एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया. कार्यक्रम में वे अटपटा बोल गए. इस बार राहुल गांधी के छाती पर पीछे से चाकू मारने वाली बात का मजाक उड़ाया जा रहा है. उनका बयान एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब से इस वीडियो को शेयर किया है. वायरल वीडियो में मैसेज लिखा हुआ है कि जब छाती आगे होती है तो चाकू पीछे से कैसे मारा जा सकता है? लेकिन इस वीडियो में जो बात राहुल गांधी करना चाह रहे हैं उसका मतलब उनका पूरा भाषण सुनने के बाद ही समझ आएगा.

 

 

केंद्र सरकार पर साध रहे थे निशाना

दरअसल, राहुल अपने संबोधन के किसानों को लेकर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि 'किसान को मदद की जरूरत है, कर्जमाफी की जरूरत है. हमने हर स्टेट में कर्जमाफी की. लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने किसानों की आत्मा, उनका जो दिल है, छाती में चाकू मार दिया.' इससे आगे वो अपने पास खड़े शख्स के पीछे जाते हैं और अपने हाथों से समझाते हैं कैसे पीठ पीछे मारा जाता है.

 

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर: अखिलेश यादव का केंद्र पर आरोप- लोगों का ध्यान भटका रह

 

आगे से नहीं... पीछे से... क्यों?

इसके बाद राहुल कहते हैं कि, 'भाइयों और बहनों, आगे से नहीं, आगे से नहीं... पीछे से... क्यों? क्यों कि हिंदुत्ववादी है. हिंदू मारता तो आगे से मारता, हिंदुत्ववादी है तो पीछे से मारता. भाइयों और बहनों, पीछे से छूरा मारा और फिर कहते हैं, जब हिंदू किसान हिंदुत्ववादी के सामने खड़ा हुआ तो हिंदुत्ववादी ने कहा मैं माफी मांगता हूं. मैं माफी मांगता हूं.'

 

पहले भी बयानों की वजह से रह चुके हैं चर्चा में

बता दें कि यह पहली दफा नहीं जब राहुल अपने अटपटे बोल के चलते सुर्खियों में हैं. राहुल गांधी कई बार अपने बयान की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. इन अटपटे बयानों को लेकर उनका मजाक उड़ाया गया. सोशल मीडिया पर उनके ऐसे बयान खूब वायरल भी हुए. उनके अटपटे बयानों पर लोगों ने उनकी चुटकी भी ली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें