जयपुर में CHO ज्वॉइनिंग के दौरान दिखा कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 3:39 PM IST
  • CHO की ज्वाइनिंग के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का खुलेआम उल्लंघन हुआ. यहां CMHO दफ्तर के बाहर ज्वाइनिंग के लिए प्रदेशभर से आए सफल अभ्यर्थियों की काफी संख्या होने के कारण प्रशासन के इंतजाम नाकाफी दिखे.
सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

जयपुर: राजधानी में CHO की ज्वाइनिंग के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का खुलेआम उल्लंघन हुआ. यहां CMHO दफ्तर के बाहर ज्वाइनिंग के लिए प्रदेशभर से आए सफल अभ्यर्थियों की काफी संख्या होने के कारण प्रशासन के इंतजाम नाकाफी दिखे. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न होने से कोरोना का संक्रमण फैलने की आशंका जताई जा रही है.

दरअसल CMHO दफ्तर के बाहर ज्वाइनिंग के लिए आए अभ्यर्थियों के लिए प्रशासन की तरफ से कोई खास इंतजाम नहीं था. लिहाजा बड़ी तादाद में यहां लोग जमा हुए. सभी अभ्यर्थियों को यहां बदइंतज़ामी झेलनी पड़ी. उन्हें ना कोई खास व्यवस्था मिली और ना ही उनकी कोई सुनवाई करने वाला दिखा. इतना ही नहीं कई अभ्यर्थियों को तो कोई न कोई कारण बताकर दोबारा आने को कहा गया.

जयपुर में ऑक्सीजन बेड दिलाने के नाम पर ठगी, आरोपी युवक गिरफ्तार

ऐसे में कोरोना का खतरा बढ़ गया है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अगर एक भी शख्स कोरोना संक्रमित हुआ तो काफी संख्या में लोग इस वायरस की जद में आएंगे.

जयपुर में कोरोना की तरह 'घूसखोरी' का संक्रमण भी बेकाबू

आपको बता दें कि इस वक्त राजस्थान समेत लगभग सभी प्रदेशों में कोरोना अपने पांव पसार चुका है. राज्य सरकारें अपने-अपने स्तर पर कोरोना से छुटकारा पाने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में प्रशासन के ठीक से इंतजाम न करने की वजह से प्रदेश में कोरोना संक्रमण के हालात बद से बदतर हो सकते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें