जयपुर में युवती की अश्लील फोटो की वायरल, लोगों ने बांधकर पीटा, थाने ले गई पुलिस

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 10:03 PM IST
  • जयपुर के डिग्गी कस्बे में एक समुदाय विशेष के कुछ युवकों द्वारा एक लड़की की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने पर लोग भड़क उठे. लोगों ने दो आरोपी युवकों को खंभे से बांधकर की जमकर धुनाई की. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया.
युवती की अश्लील फोटो वायरल करने पर प्रदर्शन करते जयपुर के डिग्गी कस्बे के लोग

जयपुर. शहर के मालपुरा उपखंड के डिग्गी कस्बे में एक समुदाय विशेष के कुछ युवकों द्वारा एक लड़की की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने पर लोग भड़क उठे. लोगों ने इसके विरोध में जमकर हंगामा किया. मामले की जानकारी मिलते ही उपखंड अधिकारी डॉ. राकेश कुमार मीणा सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और दो युवकों को हिरासत लेकर मामले को सुलझाने का प्रयास किया. 

मौके पर मौजूद भारी भीड़ ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की मांग कर जमकर प्रदर्शन किया. मालपुरा उपखंड के डिग्गी कस्बे में समुदाय विशेष के कुछ युवकों द्वारा लड़कियो की अश्लील फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने के मामले में डिग्गी कस्बे में लोगों ने दो आरोपी युवकों को खंभे से बांधकर की जमकर धुनाई की. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे खंड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा, नायब तहसीलदार प्रहलाद सिंह टोंक, सीओ चंद्रवीर सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने दोनों आरोपियों को डिग्गी सरकारी विद्यालय के भवन में हिरासत में रखा. 

डीबी गुप्ता राजस्थान के मुख्य सूचना आयुक्त, नारायण बारेठ व शीतल धनखड़ बने आयुक्त

इस दौरान वहां जमा भीड़ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करती रही. मौके पर मौजूद भारी भीड़ की मांग थी कि मामले में लिप्त अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किए जाने के बाद ही सभी आरोपियों को एक साथ थाने ले जाया जाए. इस बीच विधायक कन्हैया लाल चौधरी भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें