गले में फंसी चिकन सैंडविच से निकलने लगी जान, फिर चमत्कार हो गया

Atul Gupta, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 11:15 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़के के गले में चिकन सैंडविच खाते हुए टुकड़ा अटक जाता है. वायरल हो रहा ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया था.
तड़पते हुए लड़के की मदद करता शख्स (फोटो-सोशल मीडिया)

जयपुर: खाने के अच्छे पाचन के लिए अक्सर हमें हिदायत दी जाती है कि हम खाने को अच्छे से चबा कर खाएं. पर जिस तरह की लोगों की लाइफस्टाइल हो गई है, इन कायदों का पालन काफी मुश्किल हो गया है, और यह लापरवाही अब लोगों के जीवन के लिए खतरा बनती जा रही. ​इसी कड़ी में एक ऐसा वीडिया वायरल हुआ है, जिसने सबको हैरान कर दिया है.

इस वायरल हो रहे वीडियो में सही ढंग से न खाने की वजह से एक शख्स की जान जाती-जाती बच जाती है. उसका ये वीडियो किसी रेस्टोरेंट का है. ये खौफनाक वीडियो को YouTube चैनल वायरल हॉग पर पोस्ट किया गया था. कैप्शन के मुताबिक यह घटना अमेरिका के विस्कॉन्सिन में अगस्त की है.

जानिए, क्या है वायरल वीडियो में..

इस वायरल वीडियो में, जोसेफ रेनहार्ट ने एक स्थानीय रेस्तरां में लड़के की जान बचाई. क्लिप में एक लड़के के गले में चिकन का टुकड़ा अटक जाता है. जिससे वह तड़पने लगता है. वीडियो में जोसेफ रेनहार्ट उस लड़के की जान बचाने के लिए काफी मेहनत करते हैं और आखिररी में लड़के की जान बचाने में सफल होते हैं. Youtube में डालते ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘जोसेफ रेनहार्ट एक स्थानीय बार और रेस्टोरेंट में एक लड़के की जान बचाता है. बिना किसी प्रशिक्षण के, आदमी ने चिकन सैंडविच के एक बड़े टुकड़े को निकालता है. वीडियो में दिख रही महिला लड़के की मां है जो अपने बेटे की जान बचाते हुए देख रही है. वीडियो में दिख रही दूसरी महिला 911 पर कॉल कर रही है क्योंकि पुरुष उसे बचा रहा होता है. लड़का बिलकुल ठीक है और फिर से चिकन सैंडविच खा रहा है.’

पोस्ट किए जाने के बाद वीडियो को 2,500 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियां दी है. नेटिज़न्स ने आदमी की दिमाग की उपस्थिति की सराहना की और उसे नायक कहा है. एक यूजर ने कहा कि- “कभी-कभी हीरो पीली टी-शर्ट पहनते हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "पीली शर्ट वाला लड़का हीरो है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें