बीच सड़क बेटियों ने चप्पल से पिता की जमकर कर दी पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Atul Gupta, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 10:15 PM IST
  • राजस्थान में बीच सड़क पर दो बेटियों ने अपने पिता की जमकर धुनाई कर दी. पहले तो पिता ने गाड़ी रोकने से ही मना कर दिया लेकिन बाद में भीड़ की मदद से लड़कियों ने अपने पिता की कार रुकवाई और फिर जमकर धुनाई कर दी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
सड़क पर पिता की पिटाई करती बेटियां (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: गलती करने पर मां-बाप बच्चों की पिटाई करते तो आपने कई बार देखा होगा या यूं कहें खुद भी बचपन में गलती करने पर आपने पिटाई खाई होगी लेकिन क्या आपने बच्चों के हाथों मां-बाप की पिटाई होते देखा है? राजस्थान के लोगों ने ना सिर्फ इस मंजर को देखा बल्कि कैमरे में रिकार्ड भी किया. दो लड़कियों ने बीच सड़क पर अपने पिता को जमकर पीटा. जानकारी के मुताबिक दोनों बेटियों ने सड़क पर जबरन अपने पिता को गाड़ी से निकालकर पीटा. 

मामला दरअसल ये है कि राजस्थान के भीलवाड़ा के कुचलवाड़ा रोड़ पर दो लड़कियों ने जबरन एक गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन गाड़ी वाले ने गाड़ी रोकने की जगह जबरन आगे बढ़ना चाहा लेकिन लड़कियां नहीं मानी और लोगों की मदद से गाड़ी रूकवाई जिसमें मौजूद आदमी उन लड़कियों का पिता था और उसके बगल में बैठी वो औरत थी जिसके साथ उनके पिता का कथित तौर पर नाजायज संबंध चल रहा था.

दोनों लड़कियों ने अपने पिता और उस औरत को गाड़ी से खींचकर बाहर निकाला और जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान लड़कियों ने अपने पिता को बीच सड़क खूब जलील करते हुए कहा कि आप आपको शर्म नहीं आती, दो दो जवान बेटियों के घर में रहते आप दूसरी औरत से नाजायज संबंध बना रहे हैं. लड़कियों के मुताबिक उनके पिता का काफी समय से उस महिला से नाजायज संबंध चल रहा है जिसकी वजह से उनके घर में रोज क्लेश होता है. उनकी मां उनके पिता के इस व्यवहार से बहुत दुखी हैं लेकिन उनके पिता पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ता.

आखिरकार लड़कियों को अपने पिता को सुधारने का बीड़ा उठाना पड़ा और दोनों ने अपने पिता को खूब सबक सिखाया. इस दौरान उस महिला की भी खूब पिटाई हुई जो बाद में जान छुड़ाकर भागी. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें