राजस्थान में जमीन विवाद में महिला पर JCB चढ़ाने की कोशिश, हैरान करने वाला वीडियो

Atul Gupta, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 5:44 PM IST
  • राजस्थान के बारमेड़ जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों की लड़ाई में एक महिला को जेसीबी मशीन से कुचलकर मारने की कोशिश होती है. इस वीडियो पर जमकर राजनीति भी हो रही है.
महिला पर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: राजस्थान के बारमेड़ से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जहां एक महिला पर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश की जा रही है. इस वीडियो के वायरल होते ही सियासी हलकों में हड़कंप मच गया है. खास तौर पर बीजेपी नेता इस वीडियो के जरिए राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को निशाना बनाते हुए कह रहे हैं कि कांग्रेस इस घटना पर कुछ नहीं बोलेगी, यहां उन्हें महिला पर हो रहा अत्याचार नहीं दिखेगा क्योंकि यहां उनकी सरकार है.

जानकारी के मुताबिक घटना बारमेड़ के बायूत इलाके की है जहां जमीन के एक हिस्से को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई. इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स जो जेसीबी मशीन पर था उसने महिला को जेसीबी मशीन से कुचलकर मारने की कोशिश की. महिला उस हमलावर से लगातार जूझती दिखी. महिला ने वहां पड़ा एक पत्थर भी उठाया और जेसीबी ड्राइवर की तरफ फेंका लेकिन जेसीबी ड्राइवर वापस महिला की तरफ मुड़ा और उसे गिराकर उसपर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश करने लगा.

सियासी हलकों में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूपी में सीएम योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी से लेकर बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर तक इस वीडियो को ट्वीट कर गहलोत सरकार पर सवालिया निशान लगा रहे हैं. राज्यवर्धन सिंह राठौर ने लिखा कि NCRB के आंकड़े भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि राजस्थान में गंभीर अपराधों में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है. लेकिन अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार केवल मूकदर्शक बनी बैठी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें