Viral Video: प्लेन में शराब ले जाने से रोका, महिलाओं ने एयरपोर्ट पर ही शुरू की 'दारू पार्टी'

Atul Gupta, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 5:32 PM IST
  • एयरपोर्ट पर दिलचस्प वाक्या सामने आया जब एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने महिलाओं को तय मात्रा से ज्यादा शराब प्लेन में ले जाने से रोक दिया. फिर क्या था महिलाओं ने बाकी पैसेंजर्स को वोदका ऑफर की और चेक इन की लाइन में वोदका पार्टी शुरू हो गई.
एयरपोर्ट पर दारू पार्टी करती महिलाएं (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: यह तो सभी जानते हैं दुनियाभर में शराब के शौकीन बड़ी तादाद में है, लेकिन आज हम आपको थोड़ा अलग हटके शराब के शौकीन से रूबरू कराने जा रहे हैं. एक ऐसी शराब की शौकीन महिलाओं का वीडियो सामने आया है, जिसमें महिलाएं निर्धारित से अधिक मात्रा में शराब लेकर एयरपोर्ट पहुंची तो चेक-इन के वक्त तय मात्रा से ज्यादा शराब ले जाने से रोके जाने के बाद महिलाओं के समूह ने हवाई अड्डे पर यात्रियों को मुफ्त वोडका शॉट दे दिया ताकि वह बेकार न जाए.

टिकटॉक पर शेयर की गई वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में चेक इन के जरिए शराब लेने से रोके जाने के बाद महिलाओं के एक समूह ने हवाई अड्डे पर यात्रियों को मुफ्त वोदका शॉट देकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. घटना का वीडियो टिकटॉक यूजर @latinnbella ने पोस्ट किया था.

अधिक शराब ले जाने से महिलाओं को रोक

दरअसल महिलाएं, शराब की जांच करवाना भूल गई और उन्हें हवाई अड्डे की सुरक्षा के तहत 100 मिलीलीटर से अधिक शराब ले जाने पर रोक दिया गया. जिस महिला ने वीडियो शेयर की थी, उसने कहा, उन्होंने हमें चेक इन करते वक्त अपनी बोतलें नहीं ले जाने दीं, इसलिए हमने लाइन में लगे सभी लोगों को वोदका शॉट फ्री में दे दिए.

नजारा देख एयरपोर्ट सिक्योरिटी की नहीं रुकी हंसी

वीडियो में एक महिला को मालिबू अनानास रम का एक घूंट लेते हुए देखा जाता है, जो अपना मुखौटा नीचे खींचती है और उसका एक शॉट लेती है इसके बाद बॉटल दूसरी महिला को दे दिया जाता है. दूसरी महिला, सर्क वोडका की एक बोतल खत्म करने में भी मदद करती है. वीडियो में आगे देखा गया है कि आपस में एक दूसरे को शराब बांटते देख एयरपोर्ट सिक्योरिटी स्टाफ हंसते हुए नजर आते हैं.

वीडियो अपलोड होने के बाद कॉमेंट सेक्शन में कई तरह के रिएक्शंस आए हैं. कुछ लोग काफी प्रभावित हुए तो वहीं दूसरी तरफ इस प्रकार के व्यवहार से कुछ लोग निराश हुए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि,”मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वे हवाई अड्डे पर इस प्रकार के व्यवहार की अनुमति दे रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें