जयपुर: पंचायत चुनाव में मतदाताओं में दिखा खासा उत्साह 2 बजे तक लगभग 48.40% मतदान

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 4:06 PM IST
  • पंचायत चुनाव को लेकर प्रथम चरण का मतदान आज 28 सितंबर को जारी है.मतदाताओं में मतदान को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है दोपहर 2:00 बजे तक तकरीबन 48.40% मतदाताओं ने पंचायत चुनाव के लिए अपने मत का प्रयोग किया है.
चुनाव

जयपुर: प्रदेशभर में पंचायत चुनाव को लेकर धूम मची हुई है. पंचायत चुनाव को लेकर मतदाताओं में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. पंचायत चुनाव का पहला चरण जयपुर ग्रामीण जमवारामगढ़ के आंधी पंचायत की 26 ग्राम पंचायतों में सुबह 7:30 बजे से मतदान जारी है.

गांव की सरकार चुनने को लेकर गांव के लोगों में उत्साह देखते ही बन रहा है.मतदान करने के लिए आने वाले लोगों की खासी भीड़ भी मतदान केंद्रों पर देखी जा रही है.जमवारामगढ़ डिप्टी लाखन सिंह मीणा ने खुद मतदान केंद्रों पर पहुँचकर मौके पर कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मतदान करवा रहे हैं.

आंधी पंचायत में दोपहर 2 बजे तक लगभग 48.40% मतदान हो चुका है. खास कर गांव के युवाओं में मतदान को लेकर खासा उत्साह देखा गया है. गांव के लोग भी वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सेनेटाइजर का यूज़ करते हुए मतदान करने पहुंच रहे हैं. मतदान केंद्रों पर प्रवेश करते ही सेनेटाइज करवाया जा रहा है.सेनेटाइज करवाने के बाद मतदाताओं को मतदान के लिए आगे भेजा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें