20 हजार की घूस लेते वेलफेयर ऑफिसर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 3:53 PM IST
  • जयपुर में एसीबी ने समाज कल्याण बोर्ड जयपुर में कार्यरत वेलफेयर ऑफिसर बलदेवराज और एनजीओ संचालक राजेश शर्मा को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेन-देन में गिरफ्तार किया है.
20 हजार की घूस लेते वेलफेयर ऑफिसर गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में एसीबी द्वारा बीते गुरुवार को समाज कल्याण बोर्ड जयपुर में कार्यरत वेलफेयर ऑफिसर बलदेवराज और एनजीओ संचालक राजेश शर्मा को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते- देते हुए गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि एसीबी को इस बारे में जानकारी मिली थी कि राजेश शर्मा वेलफेयर ऑफिसर को 20 हजार रुपये की रिश्वत देने जा रहा है. सूचना के आधार पर ही एसीबी ने प्लान तैयार किया और अंबेडकर भवन स्थित समाज कल्याण बोर्ड के ऑफिस में रिश्वत लेते-देते हुए पकड़ लिया.

एसीबी डीजी बी.एल. सोनी ने बताया कि एसीबी को इस विषय में सूचना मिली थी कि एनजीओ संचालक राजेश शर्मा फैमिली काउंसलिंग सेंटर के नाम से एक एनजीओ का संचालन करते हैं. एनजीओ की निरीक्षण रिपोर्ट को सकारात्मक करवाने के लिए एनजीओ के मालिकर ने वेलफेयर ऑफिसर बलदेव राज को रिश्वत देने की पहल की थी. बताया जा रहा है कि वह बलदेव राज को रिश्वत देने ही जा रहे थे, तभी एसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

30 हजार रुपए की रिश्वत लेते AEN रंगे हाथ पकड़ा गया, दो अधिकारी भी गिरफ्तार

बता दें कि एसीबी एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में एएसपी बजरंग सिंह के नेतृत्व में रिश्वत के इस लेन-देन पर कार्रवाई की गई है. आरोपी राजेश के पास से एसीबी को एक फाइल भी बरामद हुई है, जिसमें उसकी पत्नी ने ही उसके खिलाफ केस कर रखा है. बदलदेवराज हरियाणा का और राजेश शर्मा वैशाली नगर का रहने वाला है. रिश्वत के इस लेन-देन में एसीबी द्वारा बलदेव राज और राजेश शर्मा पर कार्रवाई की जा रही है.

12 साल की लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, कुछ घंटों में दो आरोपी गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें