जयपुर: रावण के पुतले को जलाने की बजाय थाने क्‍यों ले गई थी पुलिस, मिला जवाब

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Oct 2020, 8:01 PM IST
  • जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर दशहरा के दिन पुलिस एक कॉलोनी के रावण के पुतले को उठकार थाने ले गई थी. थाना प्रभारी ने आज इस मामले में अपना पक्ष रखा है.
कोरोना गाइडलाइन्स न फॉलो करने पे पुलिस ले गयी रावण का पुतला

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर दशहरा के दिन पुलिस एक कॉलोनी के रावण के पुतले को उठकार थाने ले गई थी. थाना प्रभारी ने आज इस मामले में अपना पक्ष रखा है. थाने के एसएचओ ने बताया कि कोरोना गाइडलाइंस के अनुसार भीड़-भाड़ न हो इसके मद्देनजर रावण दहन के लिए मनाही की गई थी. इसके बावजूद प्रतापनगर में लोग रावण का पुतला जलाने के लिए लाए. जब समिति ने हमारा आदेश मानने से मना कर दिया, तो हम रावण का पुतला थाने में ले आए.

जयपुर: जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनाव की घोषणा, नवंबर में होगी वोटिंग

बता दें, पुतले को थाने से छुड़वाने के लिये कॉलोनी की विकास समिति ने जयपुर महानगर मजिस्ट्रेट क्रम-5 में प्रार्थना-पत्र पेश किया. कोर्ट 31 अक्टूबर को इस मामले की सुनवाई करेगी. कॉलोनी कमेटी के वकील विकास सोमानी ने बताया कि समिति पिछले बीस साल से दशहरा मेला आयोजित कर रावण दहन करती आ रही है. इस बार कोरोना संक्रमण के कारण मेला आयोजन करने की बजाय समिति के पांच पदाधिकारियों की मौजूदगी में केन्द्र की गाइडलाइन के अनुसार रावण दहन का निर्णय किया था, हालांकि, इसके बावजूद पुलिस रावण को उठाकर ले गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें