जयपुर: जूतों पर पति से लड़ी पत्नी, गुस्से में किया ये खतरनाक काम

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 8:48 AM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पत्नी ने पति से जूतों के विवाद के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं इस घटना को लेकर पड़ोसियों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है. इसके साथ ही जवाहर नगर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.
पति से जूतों के विवाद के चलते पत्नी ने फांसी का फंदा लगा की आत्महत्या, (प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर. राजस्थान के जयपुर में एक विवाहिता ने ऐसा कदम उठाया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. यहां पर एक महिला का मौत का कारण जूते बने गए है. जयपुर के जवाहर नगर थाना इलाके की विवाहिता सीमा सोनी का अपने पति नरेश सोनी से जूतों के लेकर विवाद हो गया था. इस विवाद के चलते ही इस महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. जब महिला ने आत्महत्या की तो उस समय महिला का 16 वर्षीय बेटा अक्षय भी घर पर मौजूद था. आत्महत्या की जानकरी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस इस घटना को लेकर जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार महिला का अपने पति से रात जूतों के लेकर कुछ विवाद हो गया था. इस बात पर गुस्सा होकर महिला कमरे में चले गई, जब सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने इस घटना को लेकर बताया कि हमें सूचना मिली थी की टीला नंबर 1 की मुख्य सड़क पर एक मकान में महिला की संदिग्ध मौत हो गई है. हालांकि जब हमने घर जाकर देखा तो महिला का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला था.

डिप्रेशन में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, पड़ोसियों को लगा किसी ने पटाखा फोड़ा

वहीं पुलिस ने जब इस घटना को लेकर छानबीन की तो उसे पता चला कि महिला ने घरेलू कलह के चलते आत्महत्या की है. वहीं इस महिला के पड़ोसियों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि महिला का पति आए दिन उसे प्रताड़ित करता था. इस बात से परेशान होकर ही शायद महिला ने इस कदम को उठाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें