शर्मनाक: पति के सामने 3 लोगों ने पत्नी को बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 5:22 PM IST
  • राजस्थान में पति के सामने ही चार युवकों ने कार के अंदर 23 साल की युवती को अपनी हवस का शिकार बना लिया. गैंगरेप के बाद पति-पत्नी को बुरी हालत में सड़क पर ही फेंक दिया. इतना ही नहीं दोनों पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की धमकी भी दे डाली. 
पति के सामने ही 23 साल की विवाहिता के साथ गैंगरेप, पेट्रोल डालकर जलाने की धमकी भी दी.

जयपुर. राजस्थान में पति के सामने ही उसकी पत्नी का रेप करने का मामला सामने आया है. राजस्थान के बाड़मेर में 23 साल की विवाहित युवती के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया गया. गैंगरेप की वारदात बाड़मेर के सिंधरी थाना क्षेत्र में चार युवकों ने अंजाम दी. पीड़िता की शिकायत के बाद सामूहिक दुष्कर्म के चारों आरोपियों को कुछ ही घंटों में पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. राजस्थान पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल कराया है जिसकी फिलहाल रिपोर्ट नहीं आई है. इसी के बाद गैंगरेप की पुष्टि की जा सकेगी.

पीड़िता के अनुसार वह अपने पति के साथ बाड़मेर से सिंधरी जा रही थी. जहां सरनू टोल प्लाजा के पास चार लोगों ने पीड़िता और उसके पति के साथ मारपीट की. इसके बाद महिला और उसके पति का अपहरण कर लिया गया. महिला के अनुसार उनकी बाइक लेकर एक आरोपी भाग निकला और तीन युवकों ने गाड़ी के अंदर बारी-बारी से उसके पति के सामने बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला और उसके पति को सरनू के पास छोड़कर चले गए. आरोपियों ने पीड़िता और उसके पति को पेट्रोल डालकर धमकाया भी कि अगर वह पुलिस के पास गए तो उन्हें जिंदा जला देंगे. 

अनोखा ऑपरेशन: ब्रेन ट्यूमर निकालते रहे डॉक्टर और मरीज जपता रहा गायत्री मंत्र

वारदात की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि महिला मंगलवार को करीब सुबह 10 बजे बाड़मेर पहुंची और पुलिस को सूचित किया. पुलिस मामले की जानकारी पाते ही एक्टिव हो गई और चुनाराम जाट उम्र 20 साल, बाबू लाल जाट (21) और नरेश जाट (18) को मंगलवार की शाम होने तक अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने बुधवार तक चौथे आरोपी किशन को बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया. चारों आरोपियों पर आईपीसी धारा 384, 365 और 375 (डी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें