होटल में मिली महिला की लाश, तो साथी युवक ने लगाई फांसी

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 4:26 PM IST
  • जयपुर के आमेर थाने इलाके में दो शवों के मिलने से हडकंप मच गया, दरअसल, जहां महिला का शव होटल के कमरे में मिला, तो वहीं साथ की लाश रेलवे लाइन पर मिलने से सनसनी फैल गई.
होटल में मिली महिला की लाश, तो साथी युवक ने लगाई फांसी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर के आमेर थाने इलाके में रविवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटी. यहां होटल के एक कमरे में महिला के शव के मिलने से हडकंप मच गया. वहीं, महिला के साथी युवक का शव कानोता थाना इलाके में रेलवे लाइन पर मिला. दरअसल, महिला और युवक आमेर के होटल में शनिवार से साथ थे. शाम को दोनों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

वहीं, जिस कमरे से महिला की लाश मिली है, वहां पर पुलिस को 1 देशी कट्टा और 3 कारतूस भी मिले हैं. एडिश्नल डीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता ने बताया कि श्याम होटल से सूचना मिली कि कमरे में बेड पर महिला की लाश पड़ी है. जांच में सामने आया है कि रामचंद नाम का युवक शनिवार को इस महिला को कमरा लेने आया था. कोटा के नीतेश के नाम की फर्जी आईडी से कमरा बुक करके चला गया. फिर शाम को ब्रह्मपुरी निवासी महिला के साथ रुकने आया.

शहर में देसी कट्टा लेकर घूम रहा था बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आगे बताया कि जिसके बाद रविवार सुबह करीब 11 बजे रामचंद्र कमरे के ताला लगाकर चला गया. शाम तक कोई हलचल नहीं हुई तो होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने खिड़की से शव देखकर कमरा खोला. जिसके बाद पुलिस और एसएफएल की टीम सबूत जुटा रही है.

वहीं, इस मामले में डीसीपी सुमित गुप्ता का कहना है कि महिला का गला दबाने के निशान नजर आए हैं. हत्या की आशंका है. लेकिन कमरे से एक दवा भी मिली है. जिसे जांच के लिए भेजा गया है. युवक रामचंद्र ने कानोता इलाके के रामसिंहपुरा फाटक के पास ट्रेन के आगू कूदकर आत्महत्या कर ली. वह हिंगोनिया का रहने वाला था. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है.

नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को पिस्टल दिखाकर लूटा रुपयों से भरा बैग

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें