Ludo खेलते-खेलते शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, मिलने के लिए निकली पाकिस्तान, फिर..

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 3:28 PM IST
  • राजस्थान की एक महिला ऑनलाइन लूडो के जरिए मिले एक शख्स के लिए सरहद पार करने को तैयार हो गई. महिला युवक के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि अपने पति और बच्चे राजस्थान छोड़कर अमृतसर पहुंच गई. जानकारी में पता चला कि महिला अपने दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान जाना चाहती हैं.
Ludo खेलते-खलते शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, मिलने के लिए निकली पाकिस्तान, फिर..

जयपुर. बच्चे हो या बड़े ऑनलाइन वीडियो गेम खेलने की लत हर किसी को लग सकती है. ऑनलाइन गेम की लत में पड़कर इंसान सब कुछ भूल जाता है. इसका एक ताजा उदाहरण अमृतसर में सामने आया है. जहां एक महिला ऑनलाइन लूडो के जरिए मिले एक शख्स के लिए सरहद पार करने को तैयार हो गई. महिला युवक के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि अपने पति और बच्चे के बारे में भी नहीं सोचा. महिला अमृतसर के जलियांवाला बाग के पास अटारी जाने के लिए गाड़ी के बारे में पूछ रही थी इस दौरान वहीं खड़े सुरक्षा अधिकारी नरिंदर सिंह को शक हुआ तो उसने महिला से पूछताछ शुरू कर दी. तब पता चला कि महिला अपने दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान जाना चाहती हैं.

यह मामला अमृतसर का है लेकिन महिला राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली है. वहां अमृतसर पाकिस्तान के लिए बस पकड़ने के लिए आई थी. महिला का नाम शिवानी है. पूछताछ में शिवानी ने सुरक्षाकर्मी को बताया कि उसकी दोस्ती पाकिस्तान के अली से हुई. उसकी यह दोस्ती 6 महीने पहले मोबाइल फोन पर लूडो खेलते खेलते हुई थी. अली ने महिला को मिलने के लिए बुलाया और उससे कहा कि वह राजस्थान से अमृतसर पहुंच जाए.

 

भारतीय सेना के जवान का वीडियो हुआ वायरल, सख्त ट्रेनिंग देखकर आप रह जाएंगे हैरान

 

युवक ने दोस्त को भेजने की कही थी बात

अली ने उससे कहा कि अमृतसर के जलियांवाला बाग से वह किसी सवारी से अटारी पहुंच जाए. महिला ने कहा कि उसके दोस्त ने यह भी कहा कि वह अटारी से उसे ले जाने के लिए अपने एक दोस्त को भेजेगा जो उसे ले आएगा.

बच्चे व पति को छोड़कर जा रही थी महिला

पाकिस्तान के इस दोस्त के लिए शिवानी अपने पति और बच्चे को छोड़कर निकली थी. पूछताछ में यह पता चला कि वे दोनों एक दूसरे से ऑनलाइन चैटिंग करने लगे. उसने अली से वॉट्सऐप पर भी कई बार बात भी की. शिवानी ने बताया कि उसे बस इतना पता है कि अली पाकिस्तान में रहता है. इससे ज्यादा उसे अली की कोई जानकारी नहीं. महिला की जानकारी के बाद शिवानी के परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें