PNB अधिकारी के साथ महिला ने बनाया अश्लील वीडियो, हनीट्रैप में फंसा अब मांगे 20 लाख

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 1:53 PM IST
  • जयपुर में एक महिला ने पीएनबी अधिकारी के साथ होटल में सेक्स वीडियो बना लिया. उसके बाद महिला ने PNB अफसर को बदनाम करने की धमकी देकर 20 लाख रुपए मांगे. ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीएनबी अधिकारी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.
PNB अधिकारी साथ महिला ने बनाया Sex Video, बदनाम करने की धमकी देकर 20 लाख मांगे

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक PNB अधिकारी के साथ हनीट्रैप का मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला ने PNB अधिकारी के साथ जयपुर के होटल में अश्लील वीडियो बना लिया. जिकसे बाद महिला ने पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारी को अपने जाल में फांसले की कोशिश किया. साथ ही अश्लील वीडियो के माध्यम से बैंक अधिकारी को बदनाम करने की धमकी दी. साथ ही ब्लैकमेल करने की धमकी देकर 20 लाख रुपए मांगे. ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर बैंक अधिकारी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. 

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि पहले महिला में बैंक अधिकारी के साथ होटल में अश्लील वीडियो बनाया. उसके बाद उस वीडियो का सहारा लेते हुए अधिकारी को वीडियो वायरल करके बदनाम करने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की मांग की. जिससे परेशान होकर बैंक अधिकारी ने जयपुर के विधायकपुरी पोलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने हनीट्रैप मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है. 

NCC टीचर ने छात्राओं को इंस्टाग्राम पर भेजे अश्लील मैसेज, होटल में मिलने…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैंक अधिकारी द्वारा दर्ज कराए गए मामले में सीमा शर्मा उर्फ सपना शर्मा को गिरफ्तार किया है. जिसके ऊपर बैंक अधिकारी को दुष्कर्म के मामले में फसाने की धमकी देकर पैसे लेने का आरोप है. पुलिस ने बताया कि महिला को पीड़ित से एक लाख रुपए लेते हुए राजापार्क स्थित हनुमान ढाबा के पास गिरफ्तार किया. जिसके पास से पुलिस ने एक लाख रुपए नकद जब्त भी किया. पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी महिला को दिल्ली और अलवर में हनीट्रैप के मामले में पहले भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें