जयपुर : रेप के बाद युवती को निर्वस्त्र कर फेंका, गले और सिर पर मिली गंभीर चोटें

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 2:00 PM IST
  • जयपुर से बड़ी वारदात की न्यूज सामने आ रही है. जहां बताया जा रहा है कि बुधवार को जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर युवती का निर्वस्त्र शव मिलना है, जिसकी खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. खबर की सुचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची.
जयपुर में रेप के बाद युवती को निर्वस्त्र कर फेंका

जयपुर से बड़ी वारदात की न्यूज सामने आ रही है. जहां बताया जा रहा है कि बुधवार को जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर युवती का निर्वस्त्र शव मिलना है, जिसकी खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. खबर की सुचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर गाड़ोता बस स्टैंड के पास भूखरों की ढाणी रास्ते पर सूखे फार्म पौण्ड के पास बनी खाई में एक महिला की निर्वस्त्र लाश मिलने से इलाके में हडकंप मचा हुआ है. 

वहीं पुलिस के मौके पर पहुंचने पर युवती के साथ पहले रेप और फिर हत्या की आशंका जताई जा रही है. इसके अलावा मिल रही जानकारी के अनुसार खेतों की रखवाली करने गए ग्रामीण को खाई में युवती की लाश दिखी तो उसने दूदू पुलिस को इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद एएसपी ज्ञान प्रकाश नवल, दूदू थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह चारण मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को बुलाकर मामले की जांच में की जांच की जा रही हैं. 

गजेंद्र सिंह शेखावत का वॉयस सैंपल कोर्ट में होगा जमा, ऑडियो लीक केस में निर्देश

इसके अलावा घटना का पता चलते ही घटना स्थल पर लोगों की बड़ी संख्या जमा हो गई, जिसे पुलिसकर्मियों ने खदेड़ कर वहां से भगा दिया. इसके अलावा अंदेशा जताया जा रहा है कि महिला की हत्या दूसरी जगह करके उसकी लाश को यहां फेंक दिया गया है. इसके अलावा दूदू थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह चारण ने बताया कि युवती की उम्र 20 से 25 साल के बीच है. साथ ही बताया जा रहा है कि महिला के गले पर निशान मिले हैं जिसे देख कर लगता है कि हत्या गला घोटकर की गई है. 

वहीं सिर में भी चोट के निशान मिले हैं. एंबुलेंस की मदद से शव को एसएमएस की मोर्चरी में रखवाया है. बता दें कि युवती की निर्वस्त्र लाश मिलने के मामले में पुलिस का कहना है कि संभवतया उसके साथ रेप किया है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा. पुलिस ने आसपास के इलाके में युवती की शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन पता नहीं चल पाया.

EPFO: निवेशक के माता-पिता को भी मिलता है आजीवन पेंशन, लेकिन इन शर्तों के साथ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें