जयपुर: लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे कपल की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 10/01/2021 11:01 AM IST
  • जयपुर के घटना कोटपूतली के शालू रावत की ढाणी के समीप शिव कॉलोनी में लिव इन रिलेशनशिप में रहने एक महिला और पुरुष के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूचन पाकर पहुंची जयपुर की पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.
लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे कपल की गोली मारकर हत्या

जयपुर. राजस्थान के जयपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक महिला और पुरुष के सिर में गोली मरकर हत्या कर दिया गया है. जिसके बाद पास के सभी इलाके के हड़कंप मच गया. वहीं जब इसकी सूचन पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची, और स्थिकी को देखते हुए जांच के लिए डॉग स्कवायड और FSL की टीम को घटना स्थल पर बुलाया. वहीं यते घटना कोटपूतली के शालू रावत की ढाणी के समीप शिव कॉलोनी के एक माकन में हुई है

मृतिका की बहन ने ने बताया कि मृतिका का नाम सुमन चौधरी (38) था. वह शिव कॉलोनी में अपने बेटे पंकज के साथ रहती थी और के साथ मृतक व्यक्ति अनवर जिले के बानसूर का निवासी डॉ. मातादीन शेखावत (41) भी रहता था. सुमन को वह माकन उसी ने ही दिलाया था. इसके आगे मृतिका बहन ने बताया कि सुमन के पुत्र पंकज ने उसे दोनों के मरने की खबर दी थी, लेकिन उसके बाद से पंकज लापता है और उसका फोन भी बंद आ रहा है. मनीषा ने बताया कि सुमन और डॉ डॉ. मातादीन शेखावत एक साथ उस मकान में रहते थे.

16 जनवरी से भारत में लगनी शुरू होगी कोरोना वैक्सीन, केंद्र का ऐलान

जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि दोनों मृतक के सिर में गोली मारी गई है. दोनों कि लाश घर में पड़ी हुई पाई गई और इस घटना के बाद से मृतिका सुमन का 20 वर्षीय बेटा लापता है. जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ये भी आशंका लगा रही है की बेटे ने माँ के अवैध संबंध से खफा होकर इस वीरदत को अंजाम दिया होगा, लेकिन मौत किसने की ये जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. जानकारी के अनुसार मृतिका सुमन की शादी कई साल पहले हरियाणा में हुई थी, लेकिन कुछ सालों बॉस से वह ससुराल से अलग होकर रहने लगी थी. वही उसकी एक बेटी भी है जो दिल्ली में रहकर पढाई करती है.

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी करने पर हाईकोर्ट की रोक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें