प्रेमिका को मनाने के लिए युवक ने बेटे को हाईवे पर छोड़ा

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 5:20 PM IST
  • जयपुर में प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए युवक ने पांच साल के बेटे को हाईवे पर दिया. मामले में पुलिस ने बच्चे को शेल्टर होम से बरामद कर उसे परिजनों को सौंप दिया है.
प्रेमिका को मनाने के लिए युवक ने बेटे को हाईवे पर छोड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए युवक द्वारा अपने पांच साल के बेटे को हाईवे पर लावारिस हालत में छोड़ने का मामला सामने आया है. स्थानीय लोगों की मदद से वह बच्चा पुलिस स्टेशन पहुंच गया, जहां उसने पूरा किस्सा पुलिस के सामने बयां किया. वहीं, पुलिस ने भी चाइल्ड हेल्प लाइन की मदद से बच्चे को शेल्टर होम में पहुंचा दिया है. वहीं, सामने आया है कि बेटे को हाईवे पर छोड़ने के बाद भी पिता आराम से अपनी प्रेमिका के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा है.

बच्चे को लेकर बीते गुरुवार को उसके दादा ने उसकी अपहरण की रिपोर्ट सांगानेर सदर थाने में दर्ज कराई है. मामले को लेकर दादाजी ने शक जताया कि उनका बेटा अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर मासूम पोते को कहीं बेच आया है. हालांकि, पुलिस ने कुछ घंटों की जांच पड़ताल के बाद ही आरोपी व्यक्ति की प्रेमिका को पकड़ लिया और उसके मार्फत वह लड़के के पिता तक भी पहुंच गई. बाद में बच्चे को भी शेल्टर होम से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

20 हजार की घूस लेते वेलफेयर ऑफिसर गिरफ्तार

इस बारे में बात करते हुए डीसीसी (साउथ) हरेंद्र महावर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुकेश खटीक यहां मुहाना में कीरों की ढाणी में प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. वह मूख्य रूप से टोंक जिले में मोर तहसील, टोडारायसिंह का रहने वाला है. उसकी शादी करीब 12 साल पहले हुई थी. उसकी पहली पत्नी से उसे दो बेटियां और एक बेटा भी है, जो कि सबसे छोटा है और उसकी उम्र पांच साल है. शादी के कुछ ही सालों बाद पत्नी से उसकी अनबन होने लगी, जिसके कारण मुकेश उससे अलग रहने लगा. युवक के तीनों बच्चे गांव में दादा रामस्वरूप के पास रहते हैं.

20 फीट गहरी सुरंग बनाककर डॉक्टर के घर में घुसे चोर, करोड़ों की चांदी ले गए साथ

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें