मदद के बहाने बदला युवती का डेबिट कार्ड, ठगे हजारों रुपए

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 06:27 PM IST
  • जयपुर में युवती को मदद का झांसा देकर शातिर ने डेबिट कार्ड बदल दिया, जिसके बाद उसने हजारों रुपये निकालकर महिला को चपत लगा दी.
मदद के बहाने बदला युवती का डेबिट कार्ड, ठगे हजारों रुपए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: शहर में ठग लगातार लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. कभी ऑनलाइन फर्जीवाड़े की तो कभी बहला-फुसलाकर रुपये ऐंठने की घटनाएं सामने आ रहे हैं. हाल ही में युवती को मदद का झांसा देकर बदमाश ने उसका डेबिट कार्ड बदल लिया. यह मामला बजाज नगर थाना क्षेत्र का है. यहां पर एटीएम से रुपए निकालने गए युवती को मदद का झांसा देकर एक शातिर ने डेबिट कार्ड बदल लिया.

जिसके बाद शातिर ने उसके बैंक खाते से हजारों रुपए निकालकर चपत लगा दी. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि हाथोज कालवाड निवासी कोमल चन्दानी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. वह बरकत नगर टोंक फाटक स्थित एसबीआई बैंक एटीएम पर रुपए निकालने गई थी. डेबिट कार्ड मशीन में डालकर रुपए निकालने के लिए पिन डाला.

शादी समारोह से नकदी भरा बैग चोरी, पकड़ा गया संदिग्ध, साथी की तलाश जारी

हालांकि, रुपए नहीं निकलने पर बूथ में मौजूद व्यक्ति ने मदद का झांसा देकर डेबिट कार्ड ले लिया. बाद में, बैलेंस चैक करने के बाद उसे रुपए निकालकर दे दिए. इस दौरान नजर बचाकर शख्स ने डेबिट कार्ड बदल लिया. जिसके बाद डेबिट कार्ड के जरिए बैंक खाते से रुपए निकालकर चपत लगा दी.

वहीं, जब महिला ने बैंक से इसकी जानकारी ली, तो खाते में नकदी नहीं होने का पता चला. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया. वहीं, पुलिस एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाल कर शातिर की तलाश कर रही है.

होटल में मिली महिला की लाश, तो साथी युवक ने लगाई फांसी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें