मॉक ड्रिल के दमकल की गाड़ी से टकराया युवक, मौत, अन्य जगह हादसों में 13 की मौत

Smart News Team, Last updated: 11/02/2021 09:18 PM IST
  • प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर 14 लोगों की जान चली गई. जयपुर में मॉक ड्रिल के दौरान एक युवक दमकल वाहन की चपेट में आ गया.
मॉक ड्रिल के दमकल की गाड़ी से टकराया युवक, मौत, अन्य जगह हादसों में 13 की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: शहर में बुधवार को मॉक ड्रिल में एक युवक की मौत हो गई. जयपुर में जहां युवक अपनी जान गंवा बैठा वहीं प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर हादसों में करीब 14 लोगों ने अपनी जान गंवाई. इन लोगों में बांसवाड़ा में मॉक ड्रिल के दौरान एक युवक की जान चली गई. दरअसल, युवक दमकल से टकरा गया. इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा, शहर के टोंक और नागौर इलाके में रफ्तार का कहर देखने को मिला. उधर, मंगलवार रात इंदिरा गांदी नहर में एक कार गिर गई थी.

इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. बता दें, मयूर मिल गेट पर हुई मॉक ड्रिल के दौरान क्विक रिपांस के कारण तेजी से जा रहे हनगर परिषद के दमकल वाहन के नीचे आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई. दरअसल, आग की सूचना मिलने पर सुबह 10 बजे दमकल विभाग के वाहन आनन-फानन में टीमों के साथ मोर्चा संभालने के लिए तेजी से जो रहे थे. नगर परिषद का दमकल वाहन भी तेजी से मयूर मिल की तरफ चल रहा था. इस दौरान लोधा तालाब के सामने पटवार घर के नजदीक सामने से आ रही बाइक पर सवार आशीष की चपेट में आने से मौत हो गई.

जयपुर: जहरखुरानी का सबसे अनोखा केस, असलियत सामने आई तो पुलिस भी रह गई दंग

हादसे के तुरंत बाद वाहन छोड़कर चालक भी भाग गया. हादसे का शिकार हुआ 25 साल का आशीष अपनी बहन गीता के घर से बांसवाड़ा में निजी चिकित्सा संस्थान में ड्यूटी पर जा रहा था. इस मामले को लेकर मृतक के भाई कमलेश ने बताया कि आशीष ने बीएससी नर्सिंग कर रखी थी. वह फिलहाल एक निजी अस्पताल में काम कर रहा था. वह बहन के घर से सुबह 10.30 बजे निकला और शहर की ओर जा रहा था. इस दौरान हादसा हो गया. वहीं, अब परिवार के लोग प्रशासन से इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें