युवक का शव मिला, युवती की अस्पताल में मौत, पुलिस जता रही प्रेम संबंध की आशंका

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 9:56 PM IST
  • जयपुर के मुहाना मंडी इलाके में शनिवार सुबह एक युवक मृत पाया गया. उसके शव के पास ही एक युवती भी घायल अवस्था में मिली, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, हालांकि उपचार के दौरान युवती ने भी दम तोड़ दिया.
सांकेतिक फोटो

जयपुर. राजधानी जयपुर में प्रेम प्रसंग में एक युवक और युवती ने जान दे दी. हालांकि पुलिस अभी आधिकारिक रूप से प्रेम प्रसंग का मामला तो नहीं बता रही है, लेकिन पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का ही लग रहा है. दरअसल, जयपुर के मुहाना मंडी इलाके में शनिवार सुबह एक युवक मृत पाया गया. उसके शव के पास ही एक युवती भी घायल अवस्था में मिली, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, हालांकि उपचार के दौरान युवती ने भी दम तोड़ दिया. 

पुलिस के अनुसार, युवक देशराज सरकारी पंप हाउस में संविदाकर्मी था और वह पंप हाउस में ही बने एक कमरे में रहता था. यहीं पर 19 वर्षीय युवती खुशबू और उसके अभिभावक भी रह रहे थे. पुलिस के अनुसार, युवक का कुछ समय पहले युवती के साथ प्रेम संबंध था. शनिवार सुबह देशराज का शव मिला, जबकि खुशबू उसके शव के पास ही घायल अवस्था में मिली. मुहाना के थानाधिकारी हीरालाल सैनी के अनुसार प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है. 

गहलोत सरकार के मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल का निधन, राजस्थान में कल राजकीय शोक

उन्होंने कहा कि ऐसी संभावना है कि लड़की ने भी पास की पानी की टंकी से छलांग लगा दी हो. ऐसी जानकारी मिली है कि कुछ समय पहले तक दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि अभी तथ्यात्मक रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. जल्द ही दोनों के मौत के कारणों का पता चल जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें