जयपुर में ‘जल का जलजला’! कई घंटों से नॉन-स्टॉप बरसात का दौर जारी, बाढ़ जैसे हालात

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 05:08 PM IST
  • जयपुर. लगातार हो रही बरसात से राजधानी के तापमान में भी आज सुबह लगभग छह डिग्री की गिरावट देखने को मिली. तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, वहीं कल यह 32.2 रहा. इस प्रसार तापमान में 5.6 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई.
जयपुर की सड़कें पानी से लबालब हो गईं

जयपुर. राजधानी जयपुर में बरसात अपने पूरे शबाब में है. लगभग पूरे शहर में कल शाम से लेकर अभी भी कहीं लगातार तो कहीं रुक-रूककर बरसात जारी है. कई घंटों से हो रही तेज़ बरसात ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है. सड़क से लेकर नदी - नाले सभी पानी की उफान मार रहे हैं तो वहीं निछले इलाकों में रहने वाले लोगों को जलभराव से मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच जिला प्रशासन और आपदा प्रबंधन की कई टीमें विपरीत हालातों को काबू पाने में जुटी हुई हैं.

दरअसल, गुरुवार शाम से ही बरसात का सिलसिला शुरू हो गया था. वहीं आज सुबह भी जब शहरवासियों की आंख खुली तब भी बरसात थमी नहीं थी. मौसम में बदलाव के साथ ही काली घटाएं देखने को मिली, मेघ भी राजधानी पर पूरी तरह से मेहरबान हैं.

लगातार हो रही बरसात से राजधानी के तापमान में भी आज सुबह लगभग छह डिग्री की गिरावट देखने को मिली. तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, वहीं कल यह 32.2 रहा. इस प्रसार तापमान में 5.6 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई.

जेएलएन मार्ग, जगतपुरा, दिल्ली रोड, टोंक रोड, सीकर रोड, सांगानेर व आगरा रोड पर जलभराव होने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. एक बार फिर राजधानी में पानी की निकासी के दावे खोखले साबित होते हुए नजर आए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें