विदेशी युवतियों से दुष्कर्म करने वाला सीरियल रेपिस्ट बाबा मुंबई से गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 04:33 PM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर की पुलिस ने मुंबई से एक सीरियल रेपिस्ट बाबा को गिरफ्तार किया है. बाबा कई अन्य युवतियों को भी हवश का शिकार बना चुका है.
रेपिस्ट

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में में तीन विदेशी युवतियों से दुष्कर्म करने वाले एक युवक को जयपुर पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक खुद को बंगाली बाबा बता रहा है. इस कथित बंगाली बाबा ने अमेरिकन, ब्रिटानी और एक मलेशियन युवती को बारी-बारी से अपने हवश का शिकार बनाया. आरोपी बाबा रूपक चटर्जी बंगाल का निवासी बताया जा रहा है. वहीं आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी सामने आयी. आरोपी बाबा 12 देशों की भाषाओं का जानकार भी बताया जा रहा है.

जयपुर में दो ड्रग्स माफियाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्मैक व स्कूटी बरामद

जयपुर के एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि सदर थाना पुलिस को दिल्ली से जीरो नंबर एफआईआर मिली थी, जिसमें एक पुर्तगाली युवती ने आरोपी बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया था.

डीबी गुप्ता आज होंगे सेवानिवृत्त, मुख्यमंत्री के बने रहेंगे सलाहकार

इनके अलावा भी वह कई अन्य युवतियों की भी अस्मत लूट चुका है. विदेशी युवतियों से दुष्कर्म की ये घटनाएं जयपुर के सदर और विधायकपुरी थाना क्षेत्र से जुड़ी हैं. एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि खुद को बंगाली बाबा बताने वाले इस युवक का असली नाम रूपन चटर्जी है. यह एक सीरियल रेपिस्ट है.

इसने विदेशी युवतियों के अलावा कई अन्य युवतियों के साथ भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका है. वह 12 विदेशी भाषाएं जानता है. उसके खिलाफ दिल्ली में भी दुष्कर्म का मामला दर्ज है. पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद इस कथित बाबा को मुंबई से गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य मामलों की भी जानकारी जुटा रही है.   

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें