बाड़मेर सांसद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव, जोधपुर एम्स में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 03:29 PM IST
  • राजस्थान:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केबिनेट में राजस्थान के अहम चेहरे केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी भी आज कोरोना की चपेट मेंं आ गए है। कैलाश चौधरी ने स्वास्थ परीक्षण के बाद सेम्पल जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। 
कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव

राजस्थान में सियासी संग्राम इन दिनों जगजाहिर है। 14 अगस्त को राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरू होना है। जानकार सूत्रों की माने तो इसी की व्यवस्था सम्भालने के लिए आलाकमान ने कैलाश चौधरी को जैसलमेर दौरे पर भेजा था। पिछले दो दिनों से केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी जैसलमेर के दौरे पर है. बिते दिनों चौधरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली।

इससे पहले ही मंत्री कैलाश चोधरी का सेम्पल दिल्ली के एम्स में लिया गय था जहां से आज उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आई है। रिपोर्ट आते ही खुद मंत्री चौधरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि जो भी साथी इस दौरान मेरे सम्पर्क में आए है वो खुद अपनी जांच करवा ले। फिलहाल चौधरी को जोधपुर के एम्स अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

आपकों बता दे राजस्थान में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल,राज्य सभा सांसद किरोडी लाल मीना कोरोना पॉजिटीव आ चुके है। हालांकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और एमपी के मुख्यमंत्री सहित कई दिग्गज कोरोना से जंग लड़ रहे है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें