सीएम गहलोत का 'मेरा गांव-मेरी जिम्मेदारी' पर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का तंज

Smart News Team, Last updated: Wed, 26th May 2021, 7:53 PM IST
  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला है. दरअसल, सीएम लगातार केन्द्र सरकार पर भी आरोप लगा रहे है. ऐसे में भाजपा ने उन पर पलटवार किया है.
सतीश पूनियां ने सीएम अशोक गहलोत पर बोला हमला .

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से 'मेरा गांव-मेरी जिम्मेदारी' के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पलटवार करते हुए कहा कि सीएम गांव वालों पर ही जिम्मेदारी डालकर पल्ला नहीं झाड़ सकते. 

 

उन्होंने सवाल उठाया कि क्या स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को मजबूत करने के लिए मुखिया के नाते उनकी 'मेरा राज्य-मेरी जिम्मेदारी' नहीं है? क्या राज्य के सीएचसी-पीएचसी की व्यवस्थाओं को चिकित्सा संसाधनों के साथ मजबूत करना, गांवों में टेस्टिंग व दवाइयां पहुंचाना, चिरंजीवी योजना को निजी अस्पतालों में धरातल पर लागू करना, ये सब मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी नहीं है?

लीज राशि एकमुश्त जमा कराने पर मिलेगी सौ फीसदी छुट, सीएम ने दी प्रस्ताव को मंजूरी

वहीं, सीएम की ओर से केन्द्र सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि तथ्यहीन एवं झूठे आरोप हैं. डॉ. पूनियां ने ट्वीट कर कहा कि ''हम बच्चों को बचा नहीं पाएंगे'' यह कहकर मुख्यमंत्री ना केवल अपने गैर जिम्मेदार होने का प्रमाण दे रहे हैं, बल्कि प्रदेश में एक पैनिक क्रिएट कर रहे हैं.

सीएम गहलोत ने डॉ हर्षवर्धन पर साधा निशाना, कहा- गलत बयानबाजी ना करें

डॉ. पूनिया ने गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि, एक भरोसेमंद सेनापति की तरह आप प्रदेशवासियों को भरोसा दिलाते कि स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत किया जाएगा, तो इससे लोगों का मनोबल बढ़ता. लेकिन मुख्यमंत्री के बयानों से लगता है कि वे कोरोना के प्रबंधन एवं शासन करने की इच्छाशक्ति खो चुके हैं, मुख्यमंत्री का यह बयान कांग्रेस के टूलकिट के संदर्भ की ओर इशारा कर रहा है.

 

उन्होंने कहा की सभी राज्यों को लगातार मदद हो रही है, बावजूद इसके मुख्यमंत्री गहलोत मौतें व मरीजों के आकंड़े छिपाने के लिये केन्द्र सरकार पर झूठे आरोप लगाते हैं और प्रदेश के लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं .

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें