विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए इस शहर के 45 होटल बुक, टूरिस्टों पर असर !

Swati Gautam, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 9:23 PM IST
  • बॉलीवुड के एक्टर विकी कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के लिए 45 होटल्स का इंतजाम किया गया है. ऐसे में आम लोग जो वहां घूमने जा रहे हैं उन्हें न तो होटल मिल पा रहे है न ही रेंट पर गाड़ी मिल पा रही है.
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए इस शहर के 45 होटल बुक. फाइल फोटो 

जयपुर. बॉलीवुड के एक्टर विकी कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन में बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस जोड़ी ने जिंदगी भर साथ रहने का फैसला कर लिया है. राजस्थान में दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं. राजस्थान के सवाईमाधोपुर में शाही शादी के सभी इंतजाम पूरे हो गए हैं. आने वाले मेहमानों को कोई भी परेशानी न हो इसके लिए 45 होटलों का इंतजाम किया गया है. जाहिर सी बात है इससे मेहमानों को तो परेशानी नहीं होगी, लेकिन राजस्थान के आम लोगों और बाहरी टूरिस्टों के लिए यह परेशानी बन चुकी है. 

दरअसल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के फंक्शन के लिए इतने होटल व गाड़ियों की बुकिंग हो चुकी है कि अब आम लोग जो शहर घूमने आ रहे हैं उनको रुकने के लिए होटल व रेंट पर गाड़ी नहीं मिल पा रही है. दिसंबर में जो लोग बुकिंग करा रहे हैं, ट्रैवलिंग में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. खबर तो कुछ ऐसी है कि रणथंबोर इलाके में होटलों ने आम टूरिस्टों की बुकिंग लेनी ही बंद कर दी है. अब दिसंबर का महीना टूरिस्टों के लिहाज से पीक पॉइंट माना जाता है और ऐसे में शुरुआती दिसंबर में तो आधे से ज्यादा होटल विक्की और कैटरीना की शादी के लिए ही बुक बताए जा रहे हैं.

विक्की-कैटरीना की शादी पर मंडराया नए कोरोना वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा, छोटी हो रही गेस्ट लिस्ट

40 से ज्यादा होटल बुक

जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए 40 से ज्यादा होटल्स को बुक किया गया है. बताया जा रहा है कि 7 दिसंबर से यहां मेहमानों का आना-जाना शुरू हो जाएगा. कैटरीना और विक्की ये नहीं चाहते हैं कि शादी में किसी भी तरह की कोई दिक्कत हो, इसके एक से बढ़कर एक इंतजाम की व्यवस्था की गई है. मेहमानों को एयरपोर्ट से लेकर होटल तक किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े इसलिए एक खास टीम भी बनाई गई है. ये टीम शादी की तैयारियों का विशेष ध्यान रखने वाली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें