Video: बारातियों के कारण दुल्हन हुई नाराज, दूल्हे के दोस्तों से कान पकड़ कराया उठक-बैठक

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 28th Feb 2022, 12:37 PM IST
  • शादी के दिन दुल्हन दूल्हे से नाराज हो जाती है. दुल्हन का खराब मूड देख दूल्हे के दोस्त कान पकड़ कर उठक बैठक करने लगते हैं. तब जाकर बात बनती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन दुल्हन के नाराज होने का कारण जान आप हैरान रह जाएंगे.
दूल्हे से नाराज हुई दुल्हन (फोटो-इंस्टाग्राम)

इन दिनों शादी सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर खूब वेंडिग वीडियो वायरल हो रहा है. यूजर्स शादी पार्टी से जुड़ी घटनाओं की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपका दिन बन जाएगा. दुल्हन की नाराजगी आपका दिल जीत लेगी. ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है और जमकर वायरल हो रही है. वीडियो में नाराज दुल्हन को दूल्हे के दोस्त क्यूट अंदाज में मनाते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को Wedding Planning_witty Wedding नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है.वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर होते हैं और दोनों के बीच किसी बात को लेकर सीरियस बात चल रही होती है. पोस्ट के मुताबिक दुल्हन दूल्हे से इसलिए नाराज है कि दुल्हन का एंट्री लेट हो गई है. इसका कारण और कोई नहीं बाराती हैं.

Viral Video: हाय चकाचक पर दुल्हन का चकाचक डांस इंटरनेट पर वायरल, देखता रह गया दूल्हा

दरअसल बाराती डांस करते हुए रुक ही नहीं रहे थे. बारातियों ने डांस करने में इतना समय लगा दिया कि दुल्हन की एंट्री लेट हो गई. इसलिए दुल्हन का मूड खराब हो जाता है. लेकिन दुल्हन को मनाने के लिए दूल्हे के दोस्त अच्छी तरकीब जुटाते हैं. दूल्हे के सभी दोस्त एक लाइन में खड़े हो जाते हैं कान पकड़ कर उठक-बैठक करते हुए दुल्हन से माफी मांगते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद सबी दूल्हे के दोस्तों की खूब तारीफ कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर दुल्हे का दोस्तों का दल्हन को मनाते हुए ये क्यूट वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इसे 1.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. क्यूट वीडियो देखने के बाद यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कमेंट सेक्शन में खूब रिएक्शन देखे जा सकते हैं.

Video: ड्रोन लेकर आ रहा था वरमाला, दूल्हे राजा को आया गुस्सा, स्टेज पर ही कर दिया तमाशा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें