Video: नल से बहते हुए पानी के बावजूद प्यासी रह गई बिल्ली, दिल जीत लेगी मासूमियत

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 10th Mar 2022, 10:44 AM IST
  • सोशल मीडिया पर प्यासी बिल्ली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी मासूमियत आपका दिल जीत लेगी. वीडियो में देखा जा सकता है बहते हुए नल के पानी के बावजूद कैसे प्यासी रह जाती है और पानी देख जीभ लपलपाती है.
पानी देख जीभ लपलपाती बिल्ली (फोटो-सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर वैसे तो आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन जंगली जानवरों से लेकर पालतू जानवरों के वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा.  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली अनोखे अंदाज में पानी पीने की कोशिश करती है, जिस कारण वह प्यासी रह जाती है. बिल्ली की क्यूटनेस और मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया. यही कारण है कि इंटरनेट पर इसे खूब देखा जा रहा है.

ये वीडियो एक पालतू बिल्ली का है. आमतौर पर घर के पालतू जानवरों को इस बात की जानकारी होती है उनका खाना कहां है पानी कहां है, घर में कौन सा कमरा किसका है जैसी बातें उन्हें पता होती है. इस वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. बिल्ली को जब प्यास लगी को वह सीधे नल के पास पहुंच गई. नल खुला है और उससे पानी भी बह रहा है कि अफसोस बिल्ली पानी नहीं पी रही है.

Video: अपने बच्चों को खाना खिलाती महिला को देख भावुक हुई मदर डॉग, ऐसे किया शुक्रिया अदा

बिल्ली पानी को देख बस अपनी जीब लपलपा रही है. वो नल के पास बैठी है लेकिन अपना मुंह पानी की तरफ नहीं ले जा पा रही. बिल्ली के लिए ये पानी ड्राई वॉटर की ही तरह है. क्योंकि इतनी मेहनत के बाद भी बिल्ली प्यासी ही रह जाती है. सोशल मीडिया पर वीडियो में बिल्ली की मासूमियत काफी पसंद की जा रही है.

आप भी ये वीडियो देखेंगे तो बिल्ली का भोलापन आपका दिल जीत लेगी. यूजर्स वीडियो को देख कमेंट करने से भी खुद को नहीं रोक पाएं. वीडियो को Be PAWsitive नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस पर खूब व्यूज, लाइक और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Viral Video: जंगली सुअर का शिकार करना चाहता था चीता, खुद की जान के पड़ गए लाले

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें