Video: बेटे को बचाने के लिए पिता ने लगा दी जान की बाजी, ऐसे बचाई गुस्सैल सांड से जान

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 3:26 PM IST
  • अमेरिका के टेक्सास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक पिता सुपरमैन की तरह अपने पिता को गुस्सैल सांड से बचाता है. सांड से बेटे की जान बचाने के लिए पिता भिड़ जाता है.
गुस्सैल सांड से बेटे की जान बचाता पिता (फोटो-सोशल मीडिया)

पिता बच्चों के लिए सुपरमैन की तरह होते हैं, जो किसी भी मुसीबत के आने से पहले बच्चों के लिए ढाल बनकर खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ वाकया देखने को मिला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटे की जान बचाने के लिए पिता बिना कुछ सोचे समझे गुस्सैल सांड से भिड़ जाता है. सांड बेटे पर हमला करने वाला होता है लेकिन वह ढाल बनकर बेटे के ऊपर सो जाता है और इस तरह बेटे की जान बच जाती है.

ये वीडियो अमेरिका के टेक्सास का बताया जा रहा है, जोकि रोडियो खेल के दौरान का है. दरअसल विदेशों में रोडियो खेल काफी पसंद किया जाता है. दर्शक और खिलाड़ी दोनों ही इस खेल का भरपूर आनंद लेते हैं. लेकिन ये खेल जोखिम भरा होता है, जिससे जान भी जा सकती है या गंभीर चोट लगने का खतरा होता है.

गुब्बारे बेच रही लड़की ने रातों रात इंटरनेट पर मचाई सनसनी, ऐसे बदली किस्मत

हाल ही में इस खेल में लैंडिस हुक के बेटे कोडी हुक ने भी भाग लिया. बेटा सांड पर बैठा गया लेकिन खेल की शुरुआत से पहले ही गुस्सैल सांड ने उसे जमीन पर पटक दिया. दरअसल सांड इतनी तेजी से कूदता है कि बेटे का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह जमीन पर गिर जाता है.

इसके बाद पिता लैंडिस किसी फिल्मों हीरो की तरह तुरंत बेटे की जान बचाने के लिए गुस्सैल सांड से भिड़ जाते हैं. वो बेटे के ऊपर सो जाते हैं, जिससे सांड से बेटे को कोई नुकसान नहीं पहुंचता. लेकिन जमीन में गिरने से कोडी को कुछ चोटे पहुंचती है. इस वीडियो को लैंडिस के बेटे कोडी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Women's Day पर Ajay Devgn ने शेयर किया खास मैसेज, मां, बहन, पत्नी और बेटी से बताई पहचान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें