Viral Video: लोगों को खूब पसंद आ रहा 'फायर गोलगप्पा', देखें वीडियो

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 3:01 PM IST
  • सोशल मीडिया पर आग की लपटों में गोलगप्पे पकड़े और फिर फूड ब्लॉगर के मुंह में डालने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फ़ूड ब्लॉगर कृपाली पटेल ने फ़ूडिएक्रू नामक इंस्टाग्राम पेज इस वीडियो को शेयर किया है.
(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

जयपुर. हमने अक्सर देखा है कि लोगों को गोलगप्पे से बहुत लगाव होता है. साथ ही इस स्ट्रीट फूड को किसी भी मौसम या समय पर खा सकते हैं. हमने कई बार लोगों को इंटरनेट पर इस स्ट्रीट फूड के साथ प्रयोग करते देखा है. दरअसल, गोलगप्पे का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो अहमदाबाद का है.

इस वीडियो को फ़ूड ब्लॉगर कृपाली पटेल ने फ़ूडिएक्रू नामक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि "ठीक है अलविदा. आग पानीपुरी, अहमदाबाद में, ”. दरअसल, इस वीडियो क्लिप में एक व्यक्ति को आग की लपटों में गोलगप्पे पकड़े और फिर फूड ब्लॉगर के मुंह में डालते हुए दिखाया गया है. फ़ूड ब्लॉगर कृपाली पटेल का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को फ़ूडिएक्रू नामक इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को फ़ूड ब्लॉगर कृपाली पटेल ने साझा किया है. इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि ठीक है अलविदा, आग पानीपुरी, अहमदाबाद में. इस वीडियो क्लिप में एक व्यक्ति को आग की लपटों में गोलगप्पे पकड़े और फिर फूड ब्लॉगर के मुंह में डालते हुए दिखाया गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें