जयपुर : कोरोना का खौफ, विधानसभा में 13 सितंबर तक टली कमेटियों की मीटिंग

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 05:53 PM IST
  • जयपुर. ऑड-इवन फार्मूले पर 24 अगस्वित तक चली है विधानसभा के विभिन्न कमेटियों की बैठकें. विधानसभा अध्यक्ष का स्टाफ पाया गया पॉजिटिव.
राजस्थान विधानसभा

जयपुर| प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर गहलोत सरकार लगातार सतर्कता बढ़ाने का दिशा-निर्देश जारी कर रही है. अब विधानसभा के कर्मचारियों व अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद, अगले दो सप्ताह तक विभिन्न कमेटियों की मीटिंग स्थगित कर दी गई है. अब 13 सितंबर के बाद ही विधानसभा की समितियों की बैठक संभव होगी। अब तक ऑड-इवन फार्मूले पर विधानसभा के विभिन्न कमेटियों की बैठकें हो रही थी. विधानसभा अध्यक्ष के स्टाफ में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब दूसरे कर्मचारी भी अपना टेस्ट करवा रहे हैं.

कई कर्मचारियों और अधिकारियों को होम कोरेंटाइन किया गया है। बताया जा रहा है कि विधानसभा अध्यक्ष कार्यालय में मिनी पैंट्री में काम करने वाले एक कर्मचारी के पॉजिटिव आने के बाद कुछ कर्मचारियों की जांच करवाई गई है. गौरतलब है कि विधानसभा सत्र 24 अगस्त तक चला है. ऐसे में दूसरे कर्मचारियों व अन्य लोगों के भी इनके संपर्क में आने की आशंका है.

 इससे पहले मुख्यमंत्री के आवास और कार्यालय के कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं. प्रदेश में शुक्रवार को 738 पॉजिटिव केस सामने आए. शुक्रवार तक राज्य में कुल पॉजिटिव लोगों की संख्या 86965 तक पहुंच गई. प्रदेश में पॉजिटिव केसों की सबसे ज्यादा संख्या जोधपुर में है. यहां कुल 12788 लोग संक्रमित हैं. प्रदेश में अब तक कोरोना से 1102 लोगों की जान जा चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें