जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लॉंच किया भावनात्मक वीडियो

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 04:11 PM IST
  • जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान की ज़िद को समर्पित भावनात्मक वीडियो लॉंच किया,इसके माध्यम से राजस्थान के गौरव को देश-दुनिया में नई पहचान मिलेगी
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर| दुनियां में जिद ऐसी होती है कि उसे हम हौसला कह सकते है या फिर उसे एक दूसरे से जुड़ी भावना में सपोर्ट कह सकते है. राजस्थान में ज़िद के कई नाम हैं. चाहे वह हौसले की ज़िद हो, सच को हजार परतों से खींच कर बाहर लाने की ज़िद, हर अंधेरे को हराकर रोशनी की ज़िद, या फिर ज़िंदगी में उत्सव और रंगों की ज़िद. इसलिए हार न मानना और हर चुनौती का मुकाबला करना राजस्थान की पहचान बन गई है. बंद दरवाज़ों को अब खोलने की ज़िद है, उम्मीद से आगे जाकर कुछ करने की ज़िद है. राजस्थान की इसी भावना को एक छोटे से वीडियो में साकार करने की कोशिश की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस वीडियो को लॉंच कर प्रदेशवासियों को समर्पित किया है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह वीडियो बहुत भावनात्मक है. इसके माध्यम से राजस्थान के गौरव को देश-दुनिया में नई पहचान मिलेगी. वीडियो को बहुत ही शानदार तरीके से तैयार किया गया है. अप पूरा देश राजस्थान की इस भावना को देख सकेगा. शेयर कर सकेगा.

जयपुर: कोरोना से हुई 14 मौतों के बाद काँपा राजस्थान, 1640 मिले नए संक्रमित मरीज

मुख्यमंत्री गहलोत ने इस वीडियो के देखकर टीम की जमकर सराहना की. वीडियों मे शामिल किए गए राजस्थान के गौरव के चित्रों को देखकर सीएम गहलोत ने टीम की पीठ भी थपथपाई और कहा कि इस तरह के वीडियो आज की युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणास्त्रोत बनते है. ऐसे वीडियो के माध्यम से युवाओं को जानकारी मिली है.साथ ही ऐसे वीडियो आकर्षित भी करते है. प्रदेशवासियों से इस वीडियो को अधिक से अधिक सोश्यल मीडिया पर शेयर करने की अपील भी की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें