जयपुर: मुख्यमंत्री गहलोत 15 सितम्बर को डॉक्टर्स व पंच-सरपंच से करेंगे सीधा संवाद

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 07:23 PM IST
  • जयपुर. कोरोना महामारी को लेकर ग्रामीण स्तर पर लोगों को जागरूक करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 15 सितंबर को एक नई पहल की शुरुआत करने वाले हैं. इसमें सीएम गहलोत डॉक्टर्स, पंच और सरपंचों से सुबह 11.30 बजे सीधा संवाद करेंगे.
सीएम अशोक गहलोत

जयपुर. राजस्थान में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए राज्य सरकार एक अनूठी पहल करने जा रही है. इसके तहत सीएम अशोक गहलोत 15 सितंबर को विशेषज्ञ डॉक्टर्स के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पंच, सरपंच के अलावा आम लोगों से भी सीधा संवाद करेंगे.

इसके लिए सीएम अपने आवास पर सुबह 11:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए डॉक्टर्स से जुड़ेंगे. ये विशेषज्ञ डॉक्टर ब्लाॅक से लेकर गांव स्तर तक आम लोगों से रूबरू होंगे और लोगों को कोरोना से बचाव के तरीके बताएंगे. साथ सावधनियां बरतने की सीख भी देंगे. इस दौरान एक्सपर्ट लोगों के सवालों के जवाब भी देंगे.

डॉक्टर्स लक्षण और इलाज को लेकर भी जागरूक करेंगे. साेशल मीडिया के जरिए हर व्यक्ति इस मंच से जुड़ सकेगा. काेराेनाकाल में पहली बार साेशल मीडिया मंच पर ऐसा बड़ा कार्यक्रम किया जा रहा है, जिससे राज्य के हर व्यक्ति काे जाेड़ा जा रहा है. लेकिन इस पहल से लोगों को कितना लाभ मिल रहा है यह देखना दिलचस्प होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें