जयपुर: पुलिस मुख्यालय पर कोरोना का कहर : 31 अधिकारी-कर्मचारी निकले संक्रमित

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Sep 2020, 8:09 AM IST
  • जयपुर. पुलिस मुख्यालय के 31 अधिकारी और कर्मचारी संक्रमित आने से मुख्यालय के सभी ऑफिस दो दिन के लिए बंद कर दिए गए हैं. शनिवार को कई अधिकारियों व कर्मचारी पेंडिंग काम पूरा करने के लिए आते हैं. मगर अब इस पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर| जयपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना का कहर अब पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गया है. गत दो दिनों में पुलिस मुख्यालय के 31 अधिकारी और कर्मचारी संक्रमित आने से मुख्यालय के सभी ऑफिस दो दिन के लिए बंद कर दिए गए हैं. साथ ही पीएचक्यू में अगले दो दिनों तक किसी भी कर्मचारी के आने पर पाबंदी लगा दी गई है. इन दिनों में पूरे मुख्यालय को सैनिटाइज किया जाएगा.

सोमवार को बीएचयू आने वाले सभी अधिकारी और कर्मचारियों का टेस्ट कराया जाएगा. जिनकी रिपोर्ट आने के बाद ही वह अधिकारी दफ्तर में प्रवेश कर सकेंगे. पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच में यदि कोई व्यक्ति पॉजीटिव पाया जाता है और उनके संपर्क में आने वाले सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को क्योरिटीन किया जाएगा. पीएचक्यू शनिवार व रविवार का अवकाश रहता है मगर शनिवार को कई अधिकारियों व कर्मचारी पेंडिंग काम पूरा करने के लिए आते हैं. मगर अब इस पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है.

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ला एंड आर्डर सौरभ श्रीवास्तव ने आदेश जारी करते हुए दो दिनों के लिए ऑफिस बंद होने की जानकारी दी है. बताया पुलिस मुख्यालय में 700 से अधिक कर्मचारी हैं. इन सभी लोगों का सोमवार का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद ही यह अधिकारी पुलिस मुख्यालय में प्रवेश कर सकेंगे. बताया कि मुख्यालय के तीन चार जवानों में कोरोना के लक्षण दिखे थे जिनकी जांच कराई गई. जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिनमें आठ हेड कांस्टेबल व एएसआई शामिल है. पांचवी मंजिल पर 150 जवानों की जांच कराएगी जिसमें 23 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

जयपुर: डॉक्टर अशोक गुप्ता मामले में हाईकोर्ट ने राज्य सरकार के आदेश पर लगाई रोक

उन्होंने बताया संक्रमण को रोकने के लिए उन्होंने ऑफिस को दो दिनों के लिए पूर्णतया बंद करा दिया गया है. ऑफिस बंद होने के बाद पूरे बिल्डिंग को सैनिटाइज कराया जाएगा. उसके बाद आने वाले सभी अधिकारियों की जांच के बाद ही ऑफिस में कार्य सुचारु रुप से चल सकेगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें