जयपुर: कीचड़ लपेट कोरोना भगाने का दावा करने वाले सांसद जौनपुरिया कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 05:01 PM IST
  • जयपुर. शंख बजाकर, आग मेंं शरीर तपाकर, कीचड़ में लेटकर कोरोना को भगाने का दावा करने वाले टोंक सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया भी कोरोना की चपेट मेंं आ गए है. जिसके बाद टोंक जिले के प्रशासनिक अधिकारियों, भाजाइयों और आमजन में हड़कंप मच गया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान में कोराना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और लगातार आमजन के साथ वीआईपी को भी अपनी चपेट में ले रहा है. प्रदेश के कई नेता अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं तो वहीं टोंक- सवाई माधोपुर से सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके है. दरअसल जौनपुरिया संसद का मानसून सत्र शुरू होने पर वहां पहुंचे थे। संसद में सत्र शुरू होने से पहले सभी सांसदों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें सुखबीर सिंह जौनपुरिया सहित 30 सांसदों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

आपको बता दें कि बीते दिनों सांसद जौनापुरिया ने कई वीडियो जारी कर कोरोना भागने का दावा किया था. जिसमें वो शंख बजाकर, आग के गोल घेरे में खुद के शरीर को तपाकर, कीचड़ में लेटकर कोरोना का इलाज बता रहे थे.

साथ ही दावा कर रहे हैं कि इससे इम्यूनिटी बढ़ने के साथ कोरोना आपसे दूर रहेगा. जौनपुरिया अपने वीडियो को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. कीचड़ में नहाने के वीडियो से पहले भी अग्नि योग का वीडियो सामने आया था, जिसमें सासंद जौनपुरिया आग के बीच में बैठकर योग करते दिखाई दिए थे.

बताया जाता है कि जौनपुरिया योग से काफी प्रभावित है और नए प्रयोग करते हैं. आपको यह भी बता दे कि बीते दिनों सांसद जौनापुरिया टोंक जिले के दौरे पर थे. जहां जिला कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों की बैठक भी लिए और भाजपा नेताओं के साथ हल्ला बोल प्रदर्शन में शामिल भी हुए और इसके साथ ही शहर में चला रहे सांसद रसोई में गरीबों को भोजन वितरण भी किया. अब सांसद के पॉजिटिव होने के बाद पूरी तरह से हड़कंप मच गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें