जयपुर पेट्रोल पम्प हत्याकांड: पिता ने नही होने दी घर वालों को जानकारी

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 09:09 AM IST
  • जयपुर के विद्याधर नगर के सेक्टर 6 में रहने वाले पेट्रोल पंप संचालक निखिल गुप्ता की मौत की खबर उसकी मां और पत्नी को ना लगे इसके लिए पिता टीआर गुप्ता ने घर का टीवी तक बंद कर दिया था. रिश्तेदारों से भी किसी को बताने तक से इनकार कर दिया था
सांकेतिक तस्वीर 

जयपुर : आज राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर में सेक्टर-6 में रहने वाले पेट्रोल पंप संचालक निखिल गुप्ता की हुई मौत ने घर की सारी खुशियां छीन ली.पंप सचालक टीआर गुप्ता के 36 साल के बेटे निखिल गुप्ता की सीकर रोड पर अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. लुटेरों के भागते वक्त की रिकाॅर्डिंग आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. इसमें दो बाइक पर सवार 4 बदमाश और एक बदमाश लूटा हुआ बैग लेकर भागते हुए नजर आ रहा है. इसी आधार पर बदमाशों की तलाश जारी है.

वारदात का पता चलने पर विश्वकर्मा थाना पुलिस ने निखिल के पिता टीआर गुप्ता को फोन कर वारदात की सूचना दी. रोते बिलखते पिता टीआर गुप्ता अस्पताल पहुंचे. और कहा कि बदमाशों को रुपए लूटना था तो लूट लेते. मेरे बेटे को मारने की क्या जरूरत थी. मेरे होनहार बेटे की तो किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

पुलिस ने निखिल के शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहां कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए. इसलिए कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नहीं आने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो सका.

इसी दौरान टीआर गुप्ता के कुछ नजदीकी रिश्तेदार घर पहुंचे. लेकिन यहां बुजुर्ग पिता अपने बेटे की मौत का समाचार भारी मन से अपने दिल में दबाकर बैठे रहे. देर शाम तक किसी ने भी घर में मौजूद निखिल की बुजुर्ग मां व उनकी पत्नी को मौत की जानकारी नहीं दी. मीडिया से खबर नहीं मिले. ऐसे में टीवी भी बंद रखा. उनके घर के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें