जयपुर: देशी तमंचा लेकर घूम रहे युवक को पुलिस ने दबोचा, खंगाल रही आपराधिक इतिहास

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 03:10 PM IST
  • जयपुर. पुलिस द्वारा वर्तमान समय में ऑपरेशन आग अभियान चलाया जा रहा है. शहर में भय व आतंक फैलाने के उद्देश्य तमंचा लेकर घूम रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसके पास मिले देशी तमंचे की भी जानकारी हासिल की जा रही है कि उसने यह हथियार कहां से खरीदा था.
देशी तमंचा

जयपुर| जयपुर पुलिस ने सोमवार की देर रात शहर में भय व आतंक फैलाने के उद्देश्य तमंचा लेकर घूम रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी युवक के आपराधिक रिकॉर्ड की तलाश करने में जुटी हुई है. पुलिस द्वारा वर्तमान समय में ऑपरेशन आग अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है.

डीसीपी ईस्ट डॉ राहुल जैन ने बताया कि आर्म्स एक्ट में आरोपित केशु उर्फ किशु निवासी कच्ची बस्ती मकराना कनौता को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि देर शाम मुखबिर मुखबिर से सूचना मिली कि लक्षर रोड पर एक युवक किसी घटना को अंजाम देने के लिए संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहा है. उसके पास अवैध हथियार भी है. सूचना पाकर पुलिस ने कार्रवाई की और संदिग्ध युवक को दबोच लिया.

डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसके पास मिले देशी तमंचे की भी जानकारी हासिल की जा रही है कि उसने यह हथियार कहां से खरीदा था. उन्होंने बताया कि पकड़े गए केशु का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें