जयपुर: सचिन पायलट का जन्मदिन आज, 350 जगहों पर रक्तदान शिविर

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 11:43 AM IST
  • सचिन पायलट ने किसी भी कार्यकर्त्ता को जन्मदिन मनाने के लिए जयपुर न आने का आग्रह किया है. उनके जन्मदिन पर राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में रक्तदान शिविर लगाए जा रहे हैं.
सचिन पायलट

जयपुर. राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के जन्मदिन को मनाने के लिए उनके समर्थक रक्तदान शिविर कार्यक्रम का आयोजन करेंगे. उनके जन्मदिन पर आज 7 सितंबर को प्रदेश में 350 स्थानों पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है. राज्य के लगभग प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में रक्तदान शिविर लगाए जा रहे हैं. वहीं सचिन पायलट ने किसी भी कार्यकर्त्ता को जन्मदिन मनाने के लिए जयपुर न आने का आग्रह किया है.

सचिन पायलट ने कहा कि अपने शहर में ही रहकर मानव कल्याण का कार्य करें. माना जा रहा है कि जन्मदिन के जरिये सचिन पायलट की ओर रक्तदान का नया रिकाॅर्ड बनाकर एक नया संदेश दिया जाएगा. महामारी के दौरान मरीजों के लिए खून का इस्तेमाल किया जा सके. इसके लिए जयपुर सहित विभिन्न शहरों में चारो तरफ पोस्टर से लगा दिए गए हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं, राजस्थान के अलावा हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में भी पायलट के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर लगाए जा रहे हैं. पायलट सोमवार दोपहर 2 बजे फेसबूक और ट्वीटर पर लाइव रहेंगे. इस दौरान लोगों से सीधे संवाद भी कर सकते है. वहीं पायलट के जन्मदिन को लेकर उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिल गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें