व्हाट्सएप ग्रुप पर सारी एक्स गर्लफ्रेंड्स को जोड़कर युवक ने कहा- Merry Ex-Mas, हुआ ये हाल

Atul Gupta, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 4:25 PM IST
  • दुनिया में एक से बढ़कर एक दिलेर लोग बैठे हैं, उन्हीं में से एक व्यक्ति ने अपनी सारी एक्स गर्लफ्रेंड को एक व्हाट्सएप ग्रुप पर ऐड किया और ग्रुप का नाम रखा Merry Ex-Mas. इसके बाद एक के बाद एक लड़की ने उस लड़के को गालियां बकी.
व्हाट्सएप पर ग्रुप बनाकर गर्लफ्रेंड को किया ऐड (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: क्या आपने कभी अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी को अपने पुराने अफेयर के बारे में बताया है? आप कहेंगे क्या बात कर रहे हो? ये तो आग से खेलने वाली बात होगी लेकिन दुनिया में एक शख्स ऐसा भी है जो इस आग के समंदर में कूद गया और ना सिर्फ अपनी सारी गर्लफ्रेंड को एक साथ ले आया बल्कि उनके सामने एक साथ अपने राज भी खोल दिए. इस दिलेर शख्स का नाम है टॉम. टॉम ने कुछ ऐसा किया कि पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया.

टॉप खाली बैठा था तो उसके दिमाग में एक ख्याल आया और उसने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया. नाम रखा Merry Ex-Mas और अपनी सारी एक्स गर्लफ्रेंड को उस ग्रुप में ऐड कर दिया. इसके साथ ही टॉम ने एक संदेश लिखा 'मेरी क्रिसमस गर्ल्स, मुझे लगा कि आप लोग मेरे साथ बिताए हुए पलों को एक दूसरे के साथ बांटना चाहेंगी क्योंकि इस साल मैं बिलकुल अकेला हूं और आप सबको बहुत याद कर रहा हूं.' टॉम ने दूसरे मैसेज में लिखा 'मैं आप सबको थैंक्यू बोलना चाहता हूं अपनी जिंदगी का कम या ज्यादा समय मेरे साथ बिताने के लिए'

इसके बाद वही हुआ जिसकी उम्मीद थी. टॉम की एक्स गर्लफ्रेंड जेमा ने कहा- टॉम लगता है तुमने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली है और तुम्हें ये स्टंट काफी रोमांचक लग रहा है. टॉम की एक और एक्स बेला को उसकी ये हरकत पसंद नहीं आई और उसने टॉम को गाली देते हुए अपशब्द कहे. इसके बाद टॉम ने अपनी तीसरी गर्लफ्रेंड लीजा को ग्रुप पर कहा कि लीजा प्लीज ग्रुप से मत जाओ और उसके कुछ ही सैकेंड बाद लीजा ने ग्रुप छोड़ दिया.

इसके बाद मामला कुछ गर्म हो गया क्योंकि टॉम की एक्स लीजा ने कहा कि उसने उसे धोखा दिया है. इस दौरान टॉम की एक और गर्लफ्रेंड ने कहा कि टॉम ने उसे बताया था कि वो लीजा से ब्रेकअप कर चुका है. टॉम ने इस दौरान लीजा को रोकते हुए कहा कि उस वक्त वो दोनों ब्रेकअप कर चुके थे जब उसने स्टेफनी से नया रिश्ता शुरू किया. लीजा और स्टेफनी के बीच करीब दस मिनट तक नोंक झोंक चलती रही और फिर दोनों ने ग्रुप छोड़ दिया. अंत में बच गए जेमा और टॉम जो स्कूल के समय के दोस्त थे और स्कूल टाइम में टॉम ने जेमा को डेट किया था. टॉम ने जेमा से कहा चलो अच्छा रहा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें