Velentine's Day पर बादलों में प्लेन के अंदर रोमांस करने का मौका, जानें कितना होगा खर्च

Swati Gautam, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 4:12 PM IST
  • अमेरिका के मशहूर लॉस वेगास की एक एयरलाइन ने कपल के लिए हवा में प्यार करने का अनोखा प्लान ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर का नाम love cloud है. नाम के अनुसार ही इस ऑफर में कपल्स को बादलों के बीच प्लेन में रोमांस करने का मौका मिलेगा. जानें कितना होगा किराया.
बादलों में प्लेन के अंदर रोमांस करने का मौका (Photo- Socail media)

'लव इन द एयर' कहावत तो आपने सुनी ही होगी. अब यह सच भी होने वाली है. इस समय वेलेंटाइन वीक चल रहा है. हर तरफ कपल्स अलग अलग तरीके से अपने प्यार का इजहार करने की प्लानिंग बना रहे हैं. कोई बर्फीले पहाड़ों पर तो कोई समुंद्र के किनारे. लेकिन अमेरिका के मशहूर लॉस वेगास की एक एयरलाइन ने कपल के लिए हवा में प्यार करने का अनोखा ऑफर लेकर आई है जिसे कपल्स ने कभी सोचा भी नहीं होगा. इस प्लान के अंदर कपल्स को प्लेन में और हवा में रोमांस करने का मौका मिलेगा. अब आप सोच रहे होंगे की यह कैसे संभव है. दरअसल एयरलाइंस इन प्लेन में अलग कमरे की सुविधा रखेगी जिसमे कपल्स की प्राइवेसी का भी पूरा ध्यान रखा जायेगा.

इतना होगा किराया

जो कंपनी यह प्लान लेकर आई है उसका नाम 'Love Cloud' है. इस प्लान के अंतर्गत कम पैसा चुकाकर भी हवा में रोमांस करने का सपना पूरा किया जा सकता है. बता दें कि इस हवाई रोमांस का लुफ्त उठाने के लिए आपको लगभग 74 हजार रुपये चुकाने होंगे. साथ ही यह यात्रा 45 मिनट की होगी. एयरलाइन के मुताबिक विमान में अलग कमरे की तरह की सुविधा होगी. उड़ान के दौरान किसी भी यात्री या कपल को कोई डिस्टर्ब नहीं करेगा.

Propose Day 2022: ऐसे लड़कों का प्रपोजल रिजेक्ट कर देती है लड़कियां, आगे नहीं बढ़ती बात

प्लेन में हो सकेगी शादी

कंपनी का कहना है कि यह अनोखा अनुभव देकर वह लोगों के रिश्तों को मधुर बनाने और शादियों को बचाने का काम कर रही है. जब कपल हवा में प्राइवेट टाइम बिताएंगे तो इससे उनके रिश्ते मजबूत होंगे क्योंकि यह एक अनोखा अनुभव होगा. बता दें कि यह विमान लॉस वेगास से कम दूरी के लिए ही उड़ान भरेगा. प्लेन में पायलट हेडफोन पहनेगा और इसमें यह भी नियम बनाया गया है कि पायलट कॉकपिट से बाहर नहीं जा सकेगा. आने वाले समय में यह कंपनी हवा में ही प्लेन में शादी करवाने का प्लान भी जल्द लेकर आएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें