देसी कट्टा दिखाकर लूट करने वाले चेन स्नेचर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 5:32 PM IST
  • आरोपी ने बताया कि चेन स्नेचिंग के दौरान वह देशी कट्टा साथ रखता था. विरोध करने पर अपने बचाव के लिए देशी कट्टे को दिखाया करता था.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर। जयपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. शहर में दर्जनभर से अधिक चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चेन स्नेचर चांदीका उर्फ कप्तान के ज्योति नगर इलाके स्थित मकान से पुलिस ने एक देशी कट्टा बरामद किया है.

वहीं पुलिस ने बताया कि चेन स्नेचिंग के मामले में आरोपी चांदीका उर्फ कप्तान सिंह (30) निवासी कुम्हेर भरतपुर हाल कटपूतली कॉलोनी कच्ची बस्ती ज्योति नगर को गिरफ्तार किया गया था. चेन बरामदगी के लिए पुलिस पार्टी उसे कटपूतली कॉलोनी स्थित उसके घर लेकर गई. जहाँ झोपड़ी में घुसते ही उसने अपने दोस्त नौसाद उर्फ छोटू के साथ मिलकर चेन स्नेचिंग की वारदात में प्रयुक्त होने वाली बाइक के खड़े होने के बारे में बताया.

जयपुर में मिल रहे हैं रिकॉर्ड तोड़ कोरोना संक्रमित मरीज

पुलिस ने चेन तलाशने के दौरान घर में कपड़े में लिपटा हुआ देशी कट्टा भी बरामद किया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि चेन स्नेचिंग के दौरान वह देशी कट्टा साथ रखता था. विरोध करने पर अपने बचाव के लिए देशी कट्टे को दिखाया करता था. पुलिस ने देशी कट्टा जब्त कर पूछताछ शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें