पूनिया ने गहलोत सरकार पर निशाना बोले किसानों को क्यों दिया बिजली का करंट

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 05:57 PM IST
  • जयपुर. कोरोना त्रासदी से भयंकर आर्थिक बोझ में दबे आमजन, व्यापारी, किसानों को राजस्थान सरकार बिजली का करंट देकर क्यों मार रही है. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि टिड्डी दलों के आतंक का दंश झेलने वाला हर किसान आर्थिक सहायता को लेकर सरकार से सवाल जवाब कर रहा है.
सतीश पूनिया , अशोक गहलोत

जयपुर| गुरुवार को राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोरोना त्रासदी से भयंकर आर्थिक बोझ में दबे आमजन, व्यापारी, किसानों को सरकार बिजली का करंट देकर क्यों मार रही है. कहा कि जनता सवाल कर रही है कि आप की सरकार में कब न्याय होगा.

भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट किया है कि विधानसभा चुनाव के दौरान अब होगा न्याय का नारा देने वाली कांग्रेस 20 माह बाद भी हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. कांग्रेस सरकार से त्रस्त प्रदेश का हर नागरिक चीख चीख कर पूछ रहा है कि अब कैसे और कब होगा न्याय. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सरकार को कोस रही है.

राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि वर्तमान सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो गई है और उसके राज्य में किसान, बेरोजगार व गरीब व्यक्ति भूखों मरने की कगार पर पहुंच गया है. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि टिड्डी दलों के आतंक का दंश झेलने वाला हर किसान आर्थिक सहायता को लेकर सरकार से सवाल जवाब कर रहा है. मगर राजस्थान की गहलोत सरकार इस पर कोई भी जवाब नहीं दे पा रही है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौर ने गहलोत सरकार की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा यदि इसी तरह से चलता रहा तो कांग्रेश की राजस्थान सरकार में आम आदमी भूखों मरने को मजबूर हो जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें