आलिया के Dholida गाने पर प्रेग्नेंट महिला ने बेबी बंप के साथ किया डांस, वीडियो Viral

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 23rd Feb 2022, 4:09 PM IST
  • आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का गाना 'ढोलिड़ा' इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर कर रहा है. हर कोई गाने पर आलिया के हुक स्टेप के साथ रील और वीडियो बना रहा है. इस बीच एक प्रेग्नेंट महिला ढोलिड़ा गाने पर बेबी बंप के साथ डांस करती दिखी. इंटरनेट पर इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.
प्रेग्नेंट महिला का डांस (फोटो-सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग और हिट गानों के खूब रील और वीडियो बनाए जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की पुष्पा, श्रीवल्ली और काचा बादाम गाने पर रील बनाने का सिलसिला जारी है. इस बीच आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का गाना ढोलिड़ा भी खूब चर्चा में है. रिलीज होने के बाद से गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों काचा बादाम और श्रीवल्ली के साथ ढोलिड़ा का खुमार भी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. 

आलिया के ढोलिड़ा गाने पर खूब रील्स देखने को मिल रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक प्रेग्नेंट महिला ढोलिड़ा गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखी, जिसकी वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ये विदेशी महिला बेबी बंप के साथ बेहद खूबसूरती से ढोलिड़ा गाने पर आलिया के हुक स्टेप को कर रही है. बताया जा रहा है कि इस विदेशी महिला का नाम ऐबी सिंह है, जो दूसरी बार गर्भवती हुई है. इनके पति का नाम मनी सिंह है. 

Video: गंगूबाई लुक में धनश्री वर्मा ने आलिया भट्ट के गाने 'ढोलिड़ा' पर किया जमकर डांस

कपल ने द मॉर्डन सिंह नाम का इंस्टाग्राम पेज बनाया है, जिसमें वह अपनी डेली लाइफ से जुड़ी फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसी पेज पर हाल ही में महिला का ढोलिड़ा डांस वीडियो शेयर किया गया, जो देखते ही देखते तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया.

प्रेग्नेंट महिला ने फ्लोरल प्रिंट वन पीस पहनी है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. प्रेंग्नेंसी में भी महिला का डांस देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे. प्रेग्नेंट महिला के डांस की खूब तारीफ की जा रही है. अब तक इस वीडियो को 42 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

VIDEO: गंगूबाई स्टाइल में दिखीं देसी दादी, आलिया भट्ट के Dholida गाने पर लगाए ठुमके

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें