राजस्थान: कांग्रेस के बाद भाजपा में सियासी उठापठक, सभी विधायकों को बुलाया जयपुर

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 08:17 PM IST
  • कांग्रेस के सियासी संग्राम के बाद अब भाजपा भी उठापठक शुरू हो गई है. गुजराज गए सभी विधायकों को जयपुर बुलाया गया है. अब जयपुर के एक होटल में विधायकों की होगी बाड़ेबंदी.
भाजपा

राजस्थान के सियासत में कांग्रेस में मचा संग्राम अभी थमा नहीं और अब भाजपा में भी सिसायी बवाल खड़ा होता नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद अब राजे के दिन जल्द लौट आएंगे. क्योंकि भाजपा ने बिते दिनों कई विधायकों को बाड़ेबंदी के लिए गुजरात भेजा गया था. अब सभी विधायकों को जयपुर बुलाया गया है. अब भाजपा 11 अगस्त से अपने विधायकों की जयपुर में बाड़ाबंदी करेगी. इस दिन शाम 4 बजे टोंक रोड स्थित होटल क्राउन प्लाजा में भाजपा विधायक दल की बैठक की सम्भावना है. इसके बाद सभी विधायक होटल में ही ठहरेंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि जिन विधायकों को गुजरात भेजा गया है, उन सभी को वापस जयपुर बुलाया जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के आवास पर हुई बैठक में यह निर्णय किया गया. बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, विधायक अशोक लाहोटी मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें